रश्मि आर्या के फैशन स्टोर की ग्यारहवीं एनीवर्सरी पर करिश्मा तन्ना, मोनालिसा, करणवीर बोहरा जैसे सितारे हुए शामिल

1 min


सुलेना मजुमदार अरोरा

रश्मि आर्या, जो जयपुर में पैदा हुईं और पली-बढ़ीं, वो हसीन लड़की, सन 2000 में अपने साथ झोली भरकर पैशन, आर्ट और डिजाइनिंग के सपने लेकर मुंबई आई थी और ‘मेरी फॉर्लेड’ द्वारा कही उस उक्ति ‘द की टू सक्सेस इज़ टू स्टार्ट बिफोर यू आर रेडी’ को चरितार्थ किया, यानी “सफलता की कुंजी आपको तैयार होने से पहले शुरू करना है।” रश्मि आर्या ने कई मशहूर हस्तियों को स्टाइल और डिज़ाइन की, उन सेलिब्रिटी शादी की सालगिरह समारोहों की डिजाइनिंग को हमेशा हाई एन्ड अफेयर माना जाता रहा है। बड़े बड़े सितारे जैसे करिश्मा तन्ना, मोनालिसा, करमवीर बोहरा, खुशबू कंकन उनके द्वारा आयोजित समारोहों के सेलिब्रेशंस के लिए हमेशा उत्सुक रहते है।

रश्मि

उसने अपनी यात्रा एकदम बेसिक से शुरू की और 4 साल की अवधि के भीतर वे एक पूर्ण डिजाइनर बन गई और अपना खुद का कपड़ा कारखाना भी स्थापित किया। वे मुंबई और दुबई में बुटीक स्टोर की मालिक भी है और पूरी दुनिया में अपने डिजाइनों का सफलतापूर्वक प्रदर्शन कर रही है। फैशन उद्योग के साथ-साथ इस बहुमुखी उद्यमी ने रियल एस्टेट कारोबार में भी अपनी बड़ी पहचान बनाई। वे हर मुकाम के साथ आगे छलांग लगाकर अपनी ही सीमारेखा को चैलेंज करती रही।

rashmi arya

अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए रश्मि ने कहा, “मैं इस यात्रा और मेरे द्वारा चुने गए रास्ते के लिए आभारी हूं। शुरू में, मुझे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा क्योंकि मैं शहर में नई थी, मुझे पता था कि मुझमें मेरी पहचान बनाने की इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प था। सफलतापूर्वक मैंने अपने फैशन लेबल ‘आर्या’ के 11 साल पूरे कर लिए हैं।

rashmi arya

आज, लोग मेरे ‘ब्रांड नाम’ ,को जानते हैं, मेरी शैली और डिजाइनों से पहचान करते हैं। मैं अब तक अपने इन्ही कार्यों में व्यस्त रही हूं और अब मैं अपने रिसोर्सेस को शोबिज की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार कर रही हूं। अब क्योंकि मेरे पास ऑलरेडी एक कोलैबोरेटर है, मैं अच्छी सामग्री से संचालित विषयों का उत्पादन और निवेश करना चाहती हूं। भगवान की कृपा से, मैं इस साल के अंत तक कुछ बड़ा करने की घोषणा करूंगी। यह साल हम सभी के लिए एक रोलर कोस्टर रहा है और मैं ईश्वर को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे हर दिन महान अवसरों और आसपास के अच्छे लोगों के साथ आशीर्वाद प्रदान किया।”

rashmi arya

हालांकि रश्मि आर्या का नया प्रोजेक्ट अभी भी आश्चर्य के पिटारे में है, मायापुरी उनकी आगे की यात्रा के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती है।

करिश्मा तन्ना, करणवीर बोहरा, मोनालिसा, आलीशा पंवर, खुशबू कृति, कंकन, श्रीनू पारिख और टेलीविज़न तथा फिल्म उद्योग की कई और स्टार हस्तियां “श्री आर्या बुटीक” की 11 वीं वर्षगांठ पर उपस्थित थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये