स्टार प्लस ने दर्शकों के मनचाहे शो ‘इमली’ के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न

1 min


स्टार प्लस‘ सबसे प्रसिद्ध शो में से एक माने जाने वाले इमली‘ शो ने शुरू से अपनी शानदार कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है। इस शो की केवल बेहतरीन कहानी ही नहीं, बल्कि इसके कलाकारों ने भी अपने किरदारों में जान फूंक दी है। यह शो अपने दर्शकों से पूरी तरह से जुड़े रहने और हमेशा से उनका ध्यान खींचने में कामयाब रहा है।

शो इस हफ्ते 1 साल पूरा होने का जश्न मना रहा है।

शो में पत्रकार आदित्य की भूमिका निभाने वाले गश्मीर महाजनी कहते हैं, “यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। अब तक का सफर काफी रोमांचक रहा है। इतने सारे एपिसोड के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखना और अपने शो को और बेहतर करते देखना एक जबरदस्त अहसास है। यह सब तब पूरा होता है जब हमें ऐसी प्यारी उपलब्धियों का जश्न मनाने का मौका मिलता है। यह सब कुछ बहुत अच्छा लगता है क्योंकि बहुत कम शो इस मुकाम को हासिल कर पाते हैं। हमारा पूरा यूनिट एक परिवार की तरह है। चूंकि हमारे पास मजबूत टीम है इसलिए यह ऑन और ऑफ-स्क्रीन हमारे अभिनय में दिखाई देता है। मैं कलाकारों, क्रिएटिव, निर्देशकों और पूरी प्रोडक्शन टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रशंसक जो मुझे बेहतर काम करने के लिए बहुत प्यार और प्रेरित करते हैं। वास्तव में यह हम सभी के लिए एक संतुष्टिदायक क्षण है।”

शो में इमलीकी भूमिका निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान कहती हैं, “इमली की यात्रा अभूतपूर्व रही है। हमारी पूरी टीम इस मौके को पाने के लिए बहुत काम करती है। मैं इस मौके पर शो के सभी प्रशंसकों को उनके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ। ऐसा लगता है जैसे कल हमने शुरू किया था और आज हमने 1 साल पूरा कर लिया है। यह यात्रा प्यार से भरी रही है और आशा है कि यह आगे भी जारी रहेगी। 1 साल पूरा करना हम सभी की पीठ थपथपाने जैसा है कि ‘हम जो कुछ कर रहे हैं वह सही है और कड़ी मेहनत जारी रखने की जरूरत है। मैं इस शो को आने वाले दिनों में और भी बड़े मुकाम हासिल करते देखना चाहती हूं।”

शो की लगातार बढ़ती लोकप्रियता और दर्शकों का कलाकारों के प्रति प्यार इसकी रेटिंग में साफ नजर आता है। साल 2020 में यह शो लॉन्च होने के बाद से टॉप 5 की सूची में बना हुआ है। शो के प्रत्येक कलाकार  ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह  बना ली है। इसे लाखों लोगों ने देखा और सभी ने अपना प्यार दिया इसलिए आने वाले दिनों में यह शो नई ऊंचाइयों को छूने के लिए बाध्य है। शो के आने वाले ट्रैक में 2 नई एंट्रियां हैं। अभिनेता फहमान खान और अभिनेत्री राजश्री रानी भाई और बहन की जोड़ी के रूप में इसमें प्रवेश करेंगे, जो इमली के जीवन को प्रमुख रूप से प्रभावित करेंगे।

देखिए इमलीशो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, केवल स्टार प्लस पर!

SHARE

Mayapuri