कुछ अजीब ही हैं ‘बिग बॉस 9’ के ये कंटेस्टेंट्स

1 min


यूं तो बिग बॉस का हर सीजन अपने आप में ही खास होता है फिर चाहे वो कंटेस्टेंट्स की वजह से हो या फिर अपनी कंट्रोवर्सीज के चलते। वहीं इस बार का सीजन इस मामले में दो कदम आगे है। जिस तरह से इस बार के कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दी हैं उससे शायद खुद बिग बॉस भी खुद हैरान होंगे कहीं न कहीं वो भी सोच रहे होंगे की हम कुछ गलती तो नहीं कर बैठे इन लोगों को घर का मेहमान बनाकर इस बार शो में जितनी भद्दी टिप्पणियां और गंदी हरकते की गई उतनी शायद बिग बॉस के पिछले किसी सीजन में नहीं की गई।

kishwar merchant

किश्वर मर्चेंट

सबसे पहले इन सबमें नाम आता है किश्वर का जिन्होंने ऋषभ को थूक कर जूस दिया अब अगर गेम में ये सब हरकतें होने लग जाए तो दर्शक क्या सोचेंगे इस बात का अंदाजा बड़ी आसानी से इस बात से लगाया जा सकता है कि खुद शो के होस्ट सलमान ने किश्वर की खबर ली।

priya malik

प्रिया मलिक

अब बात करते हैं कि शो कि लेटेस्ट वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रिया मलिक की जिन्होंने टास्क के दौरान पेंट में सूसू कर दिया था इसे तो हम मजबूरी का नाम दे सकते हैं लेकिन उसके बाद जिस तरह से वो सूसू से खेल रहीं थी और सारे हदें तो तब पार हुईं जब किश्वर और प्रिया ने सूसू को एक दूसरे के ऊपर फेंका भी।

digangana

दिगांगना सुर्यवंशी

अब बात करते हैं राजकुमारी दिंगागना सुर्यवंशी की जिन्होंने शो में एंट्री करते हुए कहा था कि वो यहां अपने दिमाग से खेलेंगी लेकिन देखने में तो लग रहा है कि वह शो में अपनी दिमाग न लगाकर बल्कि दूसरों के दिमाग से काम करती हैं। हाल ही में जब बिस्किट वाला किस्सा हुआ उससे ये बात और भी ज्यादा साफ हो गई। वो यहां राजकुमारी कम और नन्हीं-सी बच्ची ज्यादा लग रही हैं।

suyyash

सुय्यश राय

वो तो इस शो में यही सोचकर आए थे कि जो उनकी गर्लफ्रेंड कहेंगी वो वही करेंगे कुल मिलाकर उन्हें जोरू का गुलाम कहना गलत नहीं होगा, क्योंकि जब से वो इस शो में हैं वो अपने दिमाग से नहीं बल्कि किश्वर के दिमाग से खेल रहे हैं। कई बार शो में ये देखा भी गया कि कैसे बाकी कंटेस्टेंट्स ने किश्वर की वजह से सुय्यश को निशाना बनाया।

prince narula

प्रिंस नरूला  

इन्होंने बिगबॉस में जिस धमाकेदार तरीके से एंट्री की थी और कहा था कि मैं हूं इस घर का प्रिंस, लेकिन दर्शकों को देखने में कुछ और ही लगा। जिस तरह से इन्होंने सुय्यश को पक्का दोस्त और किश्वर को अपनी बहन बनाया उससे तो यही लगा कि ये यही बिग बॉस का खिताब जीतने नहीं बल्कि शो में रिश्ते निभाने आएं हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये