’स्‍त्री’ की एक सशक्‍त संदेश के साथ वापसी- राजकुमार राव

1 min


Stree.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

अपनी बेहतरीन अदाकारी और अतुलनीय व्‍यक्तित्‍व के लिये मशहूर, राजकुमार राव हाल ही में ‘स्‍त्री’ फिल्‍म में नज़र आये और एक बार फिर अपने अभिनय से कई दिलों को जीतने में कामयाब रहे। उन्‍होंने प्रेमी द्वारा ठुकराये गये एक टेलर विकी की भूमिका निभायी है। ‘स्‍त्री’  हॉरर और कॉमेडी का एक अलग तरह का मेल है, साथ ही यह पुरुषों के वर्चस्‍व को दिखाती है और महिलाओं को सम्‍मान व सुरक्षा देने का संदेश देती है।

 ‘स्‍त्री’ के वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अपनी उत्‍सुकता बयां करते हुए वह कहते हैं, ‘स्‍त्री‘ बहुत ही अलग किस्‍म की फिल्‍म है और इससे भी ज्‍यादा इसकी शूटिंग करना मजेदार था। इस फिल्‍म को काफी ज्‍यादा प्‍यार मिला क्‍योंकि यह एक समान रूप से डराती भी है और हंसाती भी है। भारतीय सिनेमा में हॉरर-कॉमेडी बहुत आम नहीं है और इस तरह की किसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनना अद्भुत अनुभव है। इस फिल्‍म के दौरान, मैंने सिलाई, स्टिचिंग और एक नये तरह की भाषा सीखी। इसमें एक सशक्‍त संदेश दिया गया है, जोकि इस बेहतरीन कहानी और स्क्रिप्‍ट को और भी दमदार बनाता है। यह अनुभव रोमांचक रहा।’

वह आगे कहते हैं, ‘मैं स्‍टारप्‍लस पर ‘स्‍त्री’ के वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर के लिये वाकई बेहद उत्‍साहित हूं।’’

एक ही समय में लोगों को हंसाना और डराना मुश्किल होता है और ‘स्‍त्री‘ ने इस संतुलन को बरकरार रखा है और इसे बड़ी ही सहजता से करने में सफल रही है।

स्त्री का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखिये, रविवार 18 नवंबर, 2018 को दोपहर 1 बजे केवल स्टारप्लस पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये