‘ताल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बोले सुभाष घई जरुर बनाऊंंगा ‘ताल 2’ लेकिन….

1 min


Singer Sukhwinder Singh. A R Rahman and Subhash Ghai

बीते रोज मुंबई के ‘न्यू एक्सलियर’ थियेटर में सुभाष घई ने अपनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘ताल’ के 18 वर्ष पूरे होने के अवसर पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में ए.आर.रहमान, सुखविंदर सिंह और श्यामक डावर भी शामिल हुए।

स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुभाष घई ने इस बात को भी क्लियर कर दिया है कि वो ‘ताल’ का सीक्वल वो कब बनाएंगे। सुभाष घई ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब तक उन्हें फिल्म ‘ताल’ के दूसरे पार्ट  के लिए पहले पार्ट से भी अच्छी कहानी नहीं मिल जाती तब तक वह इसे नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके इर्द-गिर्द मौजूद लोग उन्हें फिल्में बनाने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन जब तक वह कहानी से संतुष्ट नहीं हो जाते इसे खुद लिखते रहते हैं।

Director Subhash Ghai with Taal's team
Director Subhash Ghai with Taal’s team

फिल्म की स्क्रीनिंग रखने का कारण पूछने पर घई ने कहा कि अब हम ‘ताल’ को युवा दर्शकों को दिखा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने इसे बड़े पर्दे पर नहीं देखा है। ताल, शोले, और रंग दे बसंती जैसी फिल्में दर्शकों को खास अनुभव देती हैं। इसलिए हमने हर रविवार को इस सिनेमा हॉल (न्यू एक्सेलसियॉर) में फिल्में दिखाने का फैसला किया है।

Singer Sukhwinder Singh. A R Rahman and Subhash Ghai
Singer Sukhwinder Singh. A R Rahman and Subhash Ghai

आपको बता दें कि साल 1999 में आई म्युजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ताल में अक्षय खन्ना, ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये