सुभाष घई की मराठी फिल्म “विजेता” फिर से रिलीज के लिए तैयार है

1 min


मुक्ता आर्ट्स द्वारा निर्मित, “विजेता” 12 मार्च, 2020 को रिलीज़ की गयी थी, लेकिन सुभाष घई ने कोरोना के प्रकोप के कारण एक दिन में ही फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द करने का फैसला कर लिया था। लेकिन अब स्थिति धीरे-धीरे फिर से बेहतर हो रही है और मुक्ता आर्ट्स ने विजेता को फिर से प्रदर्शन करने का फैसला किया है। फिल्म में सुबोध भावे, पूजा सावंत, प्रीतम कगने, सुशांत शेलार, माधव देवचक्के, मानसी कुलकर्णी, तन्वी किशोर, देवेंद्र चौगुले, और दीप्ति धोत्रे हैं। कृतिका तुलास्कर और गौरीश शिपुरकर।

फिल्म की पृष्ठभूमि के साथ, पिछले राष्ट्रीय खेलों में महाराष्ट्र के खिलाड़ियों का प्रदर्शन उल्लेखनीय नहीं है, इसलिए महाराष्ट्र स्पोर्ट्स अकादमी की डीन वर्षा कानविंदे (मानसी कुलकर्णी) ने सौमित्र देशमुख (सुबोध भावे) को कोच के रूप में चुना जाता है। सौमित्र का लक्ष्य महाराष्ट्र को जीत की ओर ले जाना है। वह सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने और उन्हें प्रतियोगिता जीतने के लिए प्रेरित करने का काम करता है। आप अनुभव कर पाएंगे कि कैसे वह उन सभी में खोया हुआ आत्मविश्वास हासिल करता है, कैसे वह उन्हें मन के कुरुक्षेत्र को जीतना सिखाता है और यह सब करते हुए अपने ही अतीत को हराकर महाराष्ट्र को जीत की ओर ले जाता है।

फिल्म अमोल शेटगे द्वारा लिखित और निर्देशित है। निर्माता राहुल पुरी और राजू फारूकी। सह-निर्माता सुरेश पाई, डीओपी उदय सिंह मोहिते संगीत रोहन रोहन और संपादक आशीष म्हात्रे हैं।

 

SHARE

Mayapuri