दुआंवा मंगी, म्यूजिकल वीडियो की सक्सेस पार्टी

1 min


Dhanwa-mangi.gif?fit=650%2C450&ssl=1

निधि कोहली और एएमसी अमन के इस वीडियो ने 1 मिलियन हिट्स पार किए

2 सप्ताह में ही यूट्यूब पर 10 लाख हिट्स का आंकड़ा पार किया

दिल्ली की गायक जोड़ी निधि कोहली और एएमसी अमन के म्यूजिकल वीडियो दुआंवा मंगी को मिली जोरदार सफलता की सक्सेस पार्टी बीते कल राजौरी गार्डन में ‘द हबीबी’ में की गई। उनके साथ अन्य जाने माने गायक भी मौजूद रहे और सभी ने पार्टी का आनंद लिया। पार्टी में मौजूद गायकों में पंजाबी पॉप सिंगर दिलबाग सिंह, भूपिंदर सिंह भूप्पी और अभिनेत्री श्वेता शर्मा और स्टीलबर्ड एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक राजीव कपूर अपनी पत्नी स्वीटी कपूर के साथ मौजूद थे।

इस गीत ने यूट्यूब पर एक बड़ी सफलता हासिल की है। दुआंवा मंगी, 2016 का एक सबसे सफल गैर फिल्मी रोमांटिक ट्रैक है जिसे बरसों याद रखा जाएगा। स्टीलबर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा इसके विश्वभर में लॉन्च किए गए म्यूजिकल वीडियो को वीडियो शेयरिंग साइट यूट्यूब पर पहले ही 10 लाख से अधिक हिट्स मिल चुके हैं। इस वीडियो ने रिलीज होने के 2 सप्ताह के अंदर ही 1 मिलियन हिट्स क्लब में प्रवेश कर लिया। ये गीत प्रमुख टीवी चैनल्स और अन्य ऑनलाइन शेयरिंग सोर्सेज सहित सभी प्लेटफार्म पर लगातार सफलता हासिल कर रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। आने वाले दिनों में ये वीडियो और भी अधिक हिट्स हासिल कर भारतीय म्यूजिक वीडियो के इतिहास में एक नया अध्याय लिखने जा रहा है।

गायक निधि कोहली और एएमसी अमन ने इस खूबसूरत गीत को बेहद खूबसूरती से गाया है और एक शानदार जोड़ी बनाई है। वीडियो में गायकों की इस जोड़ी के बीच ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री भी शानदार रही है जिससे वीडियो बेहद खूबसूरत बना है। वीडियो को स्टीलबर्ड के आधिकारिक चैनल पर 22 अप्रैल को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से पूरे विश्व के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

दुआंवा मंगी का संगीत एएमसी अमन ने दिया है, जो कि एक जाने माने भारतीय गायक और संगीत कम्पोजर हैं। अपनी अलग और बेहतरीन गायिकी के अंदाज के माध्यम से निधि कोहली ने अमन छिब्बर के साथ दिल को छूने वाली कम्पोजिशन के साथ खूबसूरत गीत तैयार किया है। दोनों गायकों की बेहतरीन कैमिस्ट्री के साथ ही इस गीत से दोनों के बीच एक शानदार कनेक्शन भी दिखता है। जिसका असर गीत की सफलता पर भी पड़ा है। गीत के बोल मीनाक्षी भारद्वाज ने लिखे हैं और वीडियो को जीएसके ने डायरेक्ट किया है।

दुआंवा मंगी, वीडियो को स्टीलबर्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले देखा जा सकता है

अब निधि और अमन के प्रशंसकों को पूरी उम्मीद है कि ये वीडियो यूट्यूब पर और भी नए रिकॉर्ड बनाएगा।

इस मौके पर स्टीलबर्ड एंटरटेनमेंट के संस्थापक राजीव कपूर ने कहा कि हम दुआंवा मंगी को लेकर बेहद रोमांचित हैं और 10 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर इसने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। ये पहली बार हुआ है कि एक गैर फिल्मी हिंदी वीडियो जिसे एक उभरते गायक के साथ प्रस्तुत किया गया है, ये उस संख्या तक पहुंच गया है, जिस पर बॉलीवुड गीत भी जल्दी जल्दी पहुंच नहीं पाते हैं। ऐसे में इसकी सफलता भी शानदार ढंग से मनाई जा रही है।

स्टीलबर्ड एंटरटेनमेंट के अन्य लोकप्रिय ट्रैक्स में अंखा दा खुमार, मैं थक गया, पापी, कैसी नमी आदि हैं। एक और शानदार म्यूजिकल सेंसेशन भी बनकर तैयार हो रहा है जो कि बेहद अधिक पसंद किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये