सुचेता त्रिवेदी की कलर्स के शो ‘इश्क में मरजावां’ में एंट्री

1 min


एक प्रेम कहानी जो विश्वासघात और धोखे से भरी हैए कलर्स के इश्क़ में मरजावां एक नए चरित्र की प्रविष्टि को देखने के लिए तैयार है जो इस दिलचस्प साजिश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। वयोवृद्ध अभिनेत्री सुचेता त्रिवेदी जो अतीत में अपने मीठे स्वभाव और मधुर भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं इस बदला कल्पित कथा में परिष्कृत सामाजिक कार्यकर्ता रोमा के रूप में शामिल होंगी। वह शो में आरोही के लिए उम्मीद की किरण के रूप में प्रवेश करती हैं जो भाग रही है और छत्र छाया में ले लेती हैं।

सुचेता का चित्रण रोमा के रूप में एक एक महिला का है जो अनुग्रह और पैनशेप से भरी हुई है। मृदभाषी लेकिन बहुत तेज़ दिमाग रखने वाली उसका व्यक्तित्व चमकता है क्योंकि वह हमेशा शालीनता से तैयार रहती है और बहुत ही शिष्ट है।

विकास की पुष्टि करते हुए सुचेता त्रिवेदी ने कहा  मैं रोमा की भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा चरित्र है जिसकी प्रविष्टि एक विशाल साजिश मोड़ लाएगी जो कि दर्शकों को कथा के साथ रखेगी।

इश्क़ में मरजावां आरोही; अलीशा पंवारद्ध के जीवन के चारों ओर घूमती है जो अपने परिवार के साथ शिमला में रहती है और उसके पति दीप राईचंद ;अर्जुन बिजलानी जो एक छिपे हुए मकसद से उसकी जिंदगी में आता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये