ऑल्ट बालाजी ने रखी ‘रोमिल और जुगल’ की स्क्रीनिंग कई सितारे हुए शामिल 

1 min


मुंबई स्थित सुपर सनी साउंड जुहू में रखी गयी ऑल्ट बालाजी की ‘रोमिल और जुगल’ की स्क्रीनिंग में YRF प्रसिद्धि (बेवकूफियान, हिप हिप हूररा) के निदेशक नूपुर अस्थाना जो अपने संपूर्ण कलाकारों के साथ इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस स्क्रीनिंग में मनराज सिंह (वह जुगल खेलते हैं) और राजीव सिद्धार्थ (वह रोमिल का किरदार निभाते हैं) और साथ ही साथ मानिनी मिश्रा , सुचित्रा पिल्लई, वरितिका रामानानी (वह मेहर नाटकों) और देविनिया (वह रोज़ी की भूमिका निभाती हैं)। रजत कपूर, भव्य दिपनीता शर्मा, उग्र साकीब सलीम, निहारिका भसीन और कई सितारे फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए आए।

विलियम शेक्सपियर द्वारा लिखी रोमियो और जूलियट एक प्रेम कहानी थी जो कभी लिखी गयी थी। इसके दो महत्वपूर्ण किरदारों को कईं बार दर्शाया गया है। कुछ इसी तरह की कहानी ला रहा है ऑल्ट एंटरटेनमेंट रोमियो और जूलियट की तरह ही रोमिल और जुगल हैं बस फर्क सिर्फ इतना है की ये दो लड़कों की भावनात्मक प्रेम कहानी है.  जिनके निषिद्ध प्रेम को समाज से जूझना पड़ता है. माता-पिता विवादों से विरोध करते हैं जो अपने बेटों को समलैंगिक रिश्ते से बचना चाहते हैं. इसे कोलविंगगंज नामक के एक छोटे से हिल स्टेशन पर फिल्माया गया है।

इसे डायरेक्ट किया है नूपुर अस्थाना ने इसमें  मानराज सिंह जुगल के किरदार में है और रोमिल की भूमिका राजीव सिद्धार्थ निभा रहे है। रोमील और जुगल में सुचित्रा पिल्लई, मनिनी मिश्रा, मंदिरा बेदी, वृतिका रामनानी और दिविना भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।

Rajat Kapoor
Rajat Kapoor
Nupur Asthana
Nupur Asthana
Niharika Bhasin
Niharika Bhasin
Manraj Singh
Manraj Singh
Manraj and Rajeev
Manraj and Rajeev
Manini Mishra
Manini Mishra
Saqib Saleem
Saqib Saleem
Suchitra Pillai
Suchitra Pillai
Dipannita Sharma
Dipannita Sharma
Cast at Special Screening of ALTBalaji's "Romil and Jugal
Cast at Special Screening of ALTBalaji’s “Romil and Jugal


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये