‘सिया के राम’ में सुदेश बेरी परशुराम की भूमिका में

1 min


स्टार प्लस की महागाथा ‘सिया के राम’ अपनी उत्कृष्ट कास्टिंग और बेहतरीन कहानी की वजह से पहले से ही चर्चाओं में है। शुरू होने के साथ ही इसे हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं हासिल हो रही हैं।

अब सुनने में आया है कि उम्दा कलाकारों की इस जमात में प्रसिद्ध अभिनेता सुदेश बेरी भी शामिल हो गये हैं जो ‘सिया के राम’ में परशुराम की भूमिका निभाएंगे। हम पहले से ही जानते हैं कि परशुराम का आगमन सीता के स्वयंवर से होता है। लेकिन रामायण को सीता के नजरिये से दिखाने के अपने वादे पर खरे उतरते हुये शो परशुराम को इसके काफी पहले से दिखायेगा। बहुत कम लोगों को पता होगा कि परशुराम की मुलाकात सीता से उनके बचपन में भी हुयी थी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुये सुदेश बेरी ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं देवों के देव महादेव के बाद फिर से निखिल सिन्हा के साथ काम कर रहा हूं। शो को लेकर बहुत चर्चाएं हो रही हैं और मुझे इस महत्वपूर्ण किरदार को निभाते हुये बेहद खुशी हो रही है। बंधन के बाद फिर से मुझे अनन्या (सीता के बचपन की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार) के साथ काम करते हुये भी बहुत अच्छा लग रहा है। इतनी कम उम्र में ही उसने खुद को एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के तौर पर साबित किया है। परशुराम थोड़े तुनकमिजाज हैं और उन्हें गुस्सा जल्दी आ जाता है। उन्हें उनके गुस्से के लिये जाना जाता है। मैं इस नये अनुभव के लिये बेताब हूं और जल्दी ही शूटिंग शुरू करुंगा।’’

देखिये सुदेश बेरी को परशुराम की भूमिका में ‘सिया के राम’ में सोमवार से शनिवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये