सुधा चंद्रन “क्राइम अलर्ट में कहानियों की वजह से मैं मेंटली परेशान हो गई”

1 min


सुधा चंद्रन कहती हैं “क्राइम अलर्ट में कहानियों का वर्णन करने से मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हो गई”
सुधा चंद्रन के वर्तमान शो ‘क्राइम अलर्ट’ को अपराध के प्रति यथार्थवादी दृष्टिकोण दिखाने के लिए दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही है। सुधा चंद्रन को दंगल टीवी के शो में एंकर के रूप में देखा जाता है।
हाल ही में, सुधा चंद्रन ने साझा किया कि कैसे एक एंकर के रूप में उन्होंने महसूस किया कि अपराध का कोई पैरामीटर नहीं होता है और उनके लिए, यह अपराध की कहानियों का वर्णन करने के लिए वह मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान है।
अपने अनुभव के बारे में साझा करती हुए, सुधा कहती है, “हम सब के पास अपराध का एक पैरामीटर है लेकिन जब आप ऐसी कहानियों की एंकरिंग करना शुरू करते हैं, तो आपको एहसास होता है कि अपराध का कोई पैरामीटर ही नहीं है। यह हमारी कल्पना से परे हो गया है।  ऐसा नहीं है कि अपराध केवल अनपढ द्वारा किया जाता है, हमने शिक्षित लोगों  को भी इन अपराध करते देखा है। इन कहानियों का वर्णन करने से मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हो गई थी। आप सोच भी नहीं सकते कि कोई इंसान इस कदर नीचे गिर सकता है। ”
वह यह भी कहती है, “अपराध का मतलब हमेशा हत्या नहीं होती है। हमने हाल ही में एक सुंदर कहानी की है, जहां एक युवा लड़का बॉलीवुड के सपनों और आशाएं लेकर आता है। लेकिन, वह गलत रास्ते पर आ जाता है और उसके पैसे धोखे से ले लिए जाता है। यह भी एक अपराध है। क्रियाओं के साथ-साथ विचारों भी आपराधिक हो सकता है। मुझे खुशी है कि हम अपने टेलीविजन मंच का उपयोग लोगों को प्रबुद्ध करने के लिए कर रहे हैं, ताकि अपराध के प्रति थोड़ा और संवेदनशील हो सकें। “
सुधा चंद्रन ने यह भी कहा कि वह इस बात की सराहना करती हैं कि टेलीविजन केवल मनोरंजन पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा है, बल्कि सामाजिक संदेश और जागरूकता भी दे रहा है।
क्राइम अलर्ट का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता लाना, खुद को बचाने के माध्यम से अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है।यह एक नाटकीय  तरीके से सच्ची घटनाओं को प्रदर्शित करता है और नागरिकों को आपराधिक गतिविधियों के प्रति सचेत करता है। “क्राइम अलर्ट” केवल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होता है।

टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये