तारे ज़मीन पर’ की होस्ट के रूप में सुगंधा मिश्रा करेंगी दर्शकों का मनोरंजन

1 min


Host of Taare Zameen Par - Sugandha Mishra

अपने मधुर गायन और धमाकेदार प्रस्तुतियों से टेलीविजन स्क्रीन पर राज करने के साथ लगभग एक दशक से अधिक समय तक दर्शकों का दिल जीतने वाली एक अनुभवी गायिका, हास्य कलाकार, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता सुगंधा मिश्रा ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है। जी हाँ, आपने बिलकुल सही सुना!

स्टार प्लस पर जल्द ही प्रस्तुत होने वाले ‘तारे ज़मीन पर’ शो को आकर्षक, उत्साही और ऊर्जावान सुगंधा मिश्रा, प्रतिभावान आकृति शर्मा के साथ होस्ट करने वाली हैं। सुगंधा ने कई लोकप्रिय टीवी शो होस्ट किए हैं और उनकी मिमिक्री और कॉमिक टाइमिंग के लिए उन्हें लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता रहा है।

Hosts of Taare Zameen Par - Sugandha Mishra and Aakirti Sharma

इसपर अपनी टिप्पणी करते हुए सुगंधा कहती हैं, “मैं बच्चों के साथ एक मजबूत संबंध साझा करती हूं और वास्तव में मैं उनके आसपास होने का बहुत आनंद उठाती हूं। मैंने इस शो के अनोखे कॉन्सेप्ट को देखकर इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। जितना ही मुझे अभिनय पसंद है उतना ही मैं होस्ट करने की कला का आनंद लेती हूं और वर्षों से, मैंने टेलीविजन शो को होस्ट करने के लिए खुदमें एक अलग सी लगन विकसित की है। मैं इस प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनकर खुश हूं और इस शो के सेट पर इन टैलेंटेड बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंसेस का साक्षी बनने के लिए उत्सुक हूं।”

Host of Taare Zameen Par - Sugandha Mishra!!

इस शो में होस्ट सुगंधा डबल रोल में नजर आएंगी। वह कुछ एपिसोड्स में खुद और एक ठेठ गुजराती मासी (आंटी) का किरदार निभाएंगी। इसलिए उन्होंने अपनी गुजराती बोली को सही पकड़ने के लिए बहुत सी गुजराती फिल्में देखी और गाने सुने। इन सभी ने उन्हें अपनी बोली को बेहतर बनाने और उनके किरदार की भावनाओं को समझने में मदद की। अपने निजी जीवन में सुगंधा म्यूज़िक वोकल्स (कोर्स) में अपनी डॉक्टरेट डिग्री के लिए पढ़ रही हैं।

Host of Taare Zameen Par - Sugandha Mishra!

 

‘तारे ज़मीन पर’ शो इन तीन मेंटर्स – शंकर महादेवन, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी की मेंटरशिप के तहत युवा गायन अजूबों की प्रतिभा, उनका व्यक्तित्व और सहजता को एक्सप्लोर करेंगे। ‘तारे ज़मीन पर’ शो के होस्ट के रूप में हम सुगंधा को एक सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये