सुहाना और उसकी शानदार फौज तेजी से कामयाबी की ओर- अली पीटर जॉन

1 min


आज सफलता के आसमान पर राज कर रहे सितारों के कुछ बच्चों के भविष्य की भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल नहीं है।

अब पांच साल से अधिक समय हो गया है जब हर कोई सुहाना खान, खूबसूरत बेटी शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और अबराम खान की बड़ी बहन के बारे में बात कर रहा है। सुहाना को अभी भी विदेश में कॉलेज से स्नातक होना बाकी है, लेकिन पूरा देश पहले से ही उनके पिता के बारे में घोषणा करने के लिए सांस रोक कर इंतजार कर रहा है, उनकी कंपनी रेड चिलीज या उनके दोस्तों जैसे आदित्य चोपड़ा या करण जौहर ने उन्हें किस में लॉन्च करने की घोषणा की है। वर्ष या दशक की घोषणा हो सकती है, लेखक और निर्देशक पहले से ही उन कहानियों और पटकथाओं पर काम कर रहे हैं जो उनके अनुरूप हो सकती हैं और उनकी मां जैसे डिजाइनर संगठनों पर काम कर रहे हैं जो भविष्य की महिलाओं के लिए रुझान निर्धारित कर सकते हैं।

कोई कुछ भी कहे, एक बात पक्की है और वह यह है कि शाहरुख की खूबसूरत और प्यारी बेटी सुहाना निकट भविष्य में आगे देखने वाली युवती होगी…

फिर अमिताभ बच्चन की सुंदर पोती आराध्या है, वह मुश्किल से दस साल की है और फिल्म निर्माता पहले से ही उसे भविष्य के लिए एक स्टार के रूप में देख रहे हैं, लेकिन बच्चन परिवार को अभी भी अपनी लाडली के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं और सपनों के बारे में खुलकर सामने आना है। , बच्चन परिवार ने अपनी बड़ी पोती नव्या नवेली पर एक घोषणा को भी टाल दिया था और अब ऐसा लग रहा है कि नव्या स्टारडम की दौड़ से बाहर हैं।

और अगर दो सुंदर छोटे बेटे हैं जिन्हें भविष्य के स्टार के रूप में देखा जा रहा है, तो यह सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे हैं, जिन्होंने पहले ही सोशल मीडिया में स्टार के रूप में जगह बना ली है, खासकर तैमूर अली खान जैसे उनके नाम के साथ। और जहांगीर (जेह) अली खान। वे पिछले हफ्ते मालदीव में थे और वे अपने माता-पिता, सैफ और करीना से ज्यादा भीड़ में थे।

अन्य दो स्टार किड्स जो जहां भी जाते हैं, ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, वे हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी और बेटे न्यासा और युग, लेकिन उनके माता-पिता ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे अभिनय में अपना करियर बनाएं, लेकिन फिल्मों की तरह आप कभी नहीं जानते कि क्या होगा, किसके साथ, क्यों और कब, अजय एक निर्देशक बनना चाहता था न कि एक अभिनेता और काजोल सिर्फ एक अभिनेता नहीं बनना चाहती थी और देखो कि नियति ने उनके साथ क्या किया है।

SHARE

Mayapuri