कृति और प्रकृति ने एक संगीत वीडियो में पहली बार अभिषेक और सिद्धार्थ निगम अभिनीत अपना नवीनतम गीत ‘मजनू’ जारी किया

1 min


एक साथ एक बड़ी हिट- माफियान देने के बाद, बहु-प्रतिभाशाली जुड़वां सुकृति -प्रकृति मेलो डी के साथ एक और शानदार गीत ‘मजनू’ के साथ वापस आ गए हैं। संगीत वीडियो भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे खूबसूरत भाई-बहन की जोड़ी अभिषेक और सिद्धार्थ निगम में से एक है, जो पहली बार एक संगीत वीडियो में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। ‘मजनू’ लड़कियों और लड़कों दोनों के नजरिए से एक आधुनिक समय की प्रेम कहानी पर एक उत्साही और विचित्र कहानी है, जिसे सुकृति-प्रकृति ने मेलोडी के साथ गाया है। यह गीत मेलोडी और द रिश द्वारा रचित और सह-लिखित है, जो 90 के दशक के भारतीय पॉप संगीत से काफी हद तक प्रेरित, बीट्स की पारंपरिकता को सामने लाता है।

इस जीवंत संगीत वीडियो का निर्देशन स्नेहा शेट्टी कोहली ने किया है जो सुकृति – प्रकृति और अभिषेक और सिद्धार्थ निगम के बीच एक जलती हुई केमिस्ट्री को सामने लाता है। वीडियो कॉलेज के माहौल में एक बहुत ही जीवंत मूड के साथ सेट किया गया है जो लड़कियों को लुभाने की प्रक्रिया में शामिल मस्ती और खेलों को चित्रित करता है। वीडियो के नायक आपके भीतर के ‘मजनू’ को जगाएंगे और आपको मनोरम गीत पर थिरकेंगे जो निश्चित है मिलेनियल्स के बीच हिट होने के लिए।

अपनी नवीनतम रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, सुकृति और प्रकृति ने कहा, “हम अपने दर्शकों के लिए मस्ती से भरे गाने प्राप्त करना पसंद करते हैं। मजनू एक और आनंददायक गीत है जिसमें दो भाई-बहन पहली बार एक संगीत वीडियो में एक साथ आ रहे हैं। सिद्धार्थ और अभिषेक निगम ने बेशक वीडियो को नेक्स्ट लेवल पर ले गए हैं! मेलो डी और द रिश ने गाने को खूबसूरती से कंपोज और लिखा है और पूरी टीम के साथ काम करना हमेशा से एक शानदार अनुभव रहा है। यह गीत अब वीवायआरएल ओरिजिनल्स पर आ गया है, और हमें उम्मीद है कि हमें उतना ही प्यार मिलेगा, जितना हमें अपनी पिछली रिलीज़ के लिए मिला था।”

एक साथ अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में उत्साहित, निगम ब्रदर्स (सिद्धार्थ और अभिषेक) ने कहा, “मजनू एक आदर्श पार्टी गीत है, विशेष रूप से हुक स्टेप्स क्योंकि आप इसके आदी होने के लिए बाध्य हैं! यह हमारा पहला संगीत वीडियो एक साथ है और हमने सुकृति- प्रकृति के साथ शूटिंग का एक अद्भुत समय। गाने में शहरी बीट्स के साथ पूरी तरह से आधुनिक वाइब है, जो इसे एक पूर्ण सहस्राब्दी पसंदीदा बनाता है। VYRL ओरिजिनल्स की पूरी टीम के साथ काम करने में मज़ा आता है, और हम इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।”

SHARE

Mayapuri