अपने नए शो ‘इमली’ के लिए सुम्बुल तौकीर खान ने की जमकर तैयारी

1 min


Talented actress Sumbul Toqueer Khan as Imile

इस त्योहार के सीज़न में, स्टार प्लस एक अनुभवी निर्माता गुल खान के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने एक नए फिक्शन शो ‘इमली’ के साथ लौटने को पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो की प्रमुख भूमिकाओं में सुम्बुल तौकीर खान, गश्मीर महाजनी और मयूरी प्रभाकर देशमुख नज़र आएँगे। इसकी कहानी एक आदिवासी लड़की, इमली के जीवन पर आधारित एक अनोखी त्रिकोणीय प्रेम कहानी को प्रस्तुत करेगा।

Sumbul Touqeer Khan opens up on her preparation for the upcoming show ‘Imlie’ on Star Plus

सुम्बुल तौकीर खान इस शो में इमली का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इमली यूपी के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटे से समुदाय से जुड़ी है, जिसने बाहरी दुनिया भले ही न देखि हो पर वह जानकार जरूर है। अपने किरदार की जिंदादिली को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए सुम्बुल ने अपनी बोली और अपने किरदार को आकार देने को लेकर जमकर अपना समय समर्पित कर रही हैं।

Sumbul Touqeer Khan opens up on her preparation for the upcoming show ‘Imlie’

किरदार से जुड़ी अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए सुम्बुल कहती हैं, “इमली एक ऐसा किरदार है, जिसके बारे में विस्तार से बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है। एक आदिवासी गाँव के किरदार के रूप में, मुझे अपनी अवधी बोली, अपनी बॉडी लैंगुएज पर काम करने की आवश्यकता थी। मैंने इमली के किरदार के लिए अपना 2 किलो वज़न भी बढ़ाया। इसके अलावा, मैंने बहुत कुछ शोध किया, फिल्में देखीं और अपने किरदार को समझने के लिए किताबें भी पढ़ीं। यह पहली बार है जब मुझे मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा और मेरा मानना है कि यह अवसर पाकर मैं धन्य हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी इस नई यात्रा में दर्शकों का दिल जीतूंगी।”

सोमवार, 16 नवंबर को रात 8:30 बजे से शुरू होने वाले इस शो में किरण खोजे, चंद्रेश सिंह, प्रीत कौर नायक, आस्था अग्रवाल, रितु सिंह, इंद्रनील भट्टाचार्य, ज्योति गौबा, अनन्या द्विवेदी, और राकेश पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये