अपने ही शो में बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे सुमित मित्तल !

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे ‘ये उन दिनों की बात है’ शो को निर्विवाद रूप से सभी आयु वर्गों के दर्शकों का प्यार मिल रहा है।  यह आज के सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे शो में से एक हैं। कहानी की स्टोरीलाइन 90 के सुनहरे दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और जिनका जन्म उस दौर में हुआ था, उनके लिए तो पुरानी यादें फिर जीवित हो उठी हैं। इसके अलावा अन्य लोगों को भी शो बहुत अच्छा लग रहा है। खासकर समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) की परवान चढ़ती साधारण-सी लव स्टोरी उनके दिल के करीब है। शशि सुमित प्रोडक्शंस के शशि और सुमित मित्तल की वास्तविक लव स्टोरी को ही कलात्मक अंदाज में छोटे परदे पर लाया गया है। लेकिन अब ‘ये उन दिनों की बात है’ में सुनील मित्तल भारतीय टीवी पर एक कलाकार के तौर पर पदार्पण करने वाले हैं !

अब तक दर्शक, नैना के नजरिये से लयबद्ध कहानी का लुत्फ उठा रहे थे। लेकिन अब शो के मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट लाते हुए समीर के नजरिये से भी कहानी सुनाना शुरू कर दिया है। एक पुरुष नजरिये से कहानी को आगे ले जाने से दर्शकों को एक अलग और सुखद अनुभव होगा।

Producers Shashi & Sumeet Mittal with Randeep Rai Ashi Singh

यह मेरी और शशि की लव स्टोरी का ही नाटकीय रूपांतर है

शशि सुमित प्रोडक्शंस के संस्थापक और डायरेक्टर सुमित मित्तल ने कहा, “आपने सही ही सुना है। मैंने अपने ही टेलीविजन शो ‘ये उन दिनों की बात है’ के जरिये टीवी पर डेब्यू किया है। मैं बुजुर्ग समीर की भूमिका में नजर आउंगा और पूरा विजुअल ही सिल्हूट में शूट किया गया है। इसमें यहाँ-वहाँ के दृश्य लिए गए हैं। आप जानते हैं कि शो की स्टोरीलाइन 90 के दशक की है और यह मेरी और शशि की लव स्टोरी का ही नाटकीय रूपांतर है। इस वजह से मुझे लगा कि यदि मैं अपनी भूमिका खुद निभाउंगा तो वह स्वाभाविक ही लगेगा। लेकिन स्पष्ट शब्दों में कहूं तो यह कोई सुनियोजित कदम नहीं था लेकिन बस हो गया। मैं शूट पर था और सिक्वेंस के दौरान टीम ने मुझे सुझाव दिया कि मुझे यह किरदार निभाना चाहिए और मैं उस पर राजी हो गया। ”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये