‘बड़ी दूर से आए हैं’ में सुमित राघवन ने खोई अपनी याददाश्त

1 min


सब टीवी की लोकप्रिय एलिएन कॉमेडी सीरीज ‘बड़ी दूर से आए हैं’ एक ऐसे अन्यदेशी परिवार की रोचक और मजेदार कहानी पेश करती है, जो ‘पृथ्वी’ के मनुष्यों के बीच अपना वजूद तलाशने की कोशिश करता है।

घोटाला परिवार धरती पर प्रकट होने के बाद अपने गायब पुत्र ‘2015’ की तलाश कर रहा है, उन्हें हाल ही में पता चलता है कि उनका लापता पुत्र ‘2015’ खेल-कूद के सामानों की एक दुकान में काम करता है। इस खबर से खुश हो कर घोटाला परिवार उस दुकान में जाता है और वहां पर उन्हें पता चलता है कि वहां कोई पुरुष कर्मचारी नहीं है। वहां पर केवल एक महिला सुपरवाइजर काम करती है।

वसंत (सुमित राघवन) और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए काफी अंदर घुस जाता है, तभी दुर्भाग्यवश एक बाउलिंग बॉल उसके सिर पर गिर जाती है और उसकी याददाश्त चली जाती है। अब वर्षा (रुपाली भोसले) के कंधे पर वसंत की याददाश्त को वापस लाने में सहायता करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी आ जाती है और साथ ही साथ अपने ‘2015’ को तलाशना भी जारी रखना पड़ता है। वसंत इस नयी मानसिक अवस्था में लोगों से भोजपुरी लहजे में बातें करना शुरु कर देता है एवं अपने परिवार की गुप्त शक्तियों के विषय में लोगों को बताने लगता है।

वसंत घोटाला की भूमिका निभाने वाले सुमित राघवन ने कहा कि, ‘‘अगले ट्रैक में काफी रोचकता देखने को मिलेगी, जिसमें मैं अपनी याददाश्त खो बैठूंगा। याददाश्त खोने के बाद मैं लोगों से भोजपुरी लहजे में बात करना शुरु कर दूंगा, जिससे निश्चित रुप से दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। हमारे साथ काम करने वाले सारे कलाकारों ने भी मेरे भोजपुरी लहजे का खूब लुत्फ उठाया।’’

वर्षा इस चुनौतीपूर्ण स्थिति पर किस प्रकार नियंत्रण स्थापित करने में सफल होगी?

देखिए भारत की एकमात्र एलिएन कॉमेडी सिरीज ‘बड़ी दूर से आए हैं’, सोमवार से शुक्रवार तक रात 9:30 बजे केवल सब टीवी पर !!!

SHARE

Mayapuri