सुमीन भट्ट के हिंदी एलबम ‘बेपनाह मोहब्बत’ ‘दिल ये मेरा दीवाना तेरा’ की रिकॉर्डिंग संपन्न !

1 min


sumien-bhatt

बॉलीवुड में इन दिनों म्यूजिक वीडियो का ट्रेंड एक बार फिर अपनी बुलंदी पर है. बेहतरीन सिंगल्स आजकल बनाये जा रहे हैं. हिंदी के दो एलबमों के लिए पिछले दिनों मुंबई के कृष्णा स्टूडियो में दो गीत की रिकॉर्डिंग हुई, जहाँ मीडिया भी मौजूद थी. इन दोनों अलबम के प्रोड्यूसर सुमीन भट हैं जबकि इन्हें फिमी प्रोड्कशंस के द्वारा बनाया जा रहा है.पहले अलबम के गीत का नाम है ‘बेपनाह मोहब्बत’ इसमें सुमीन भट्ट के साथ अंश शेखावत नज़र आएँगी. इस गीत के सिंगर फैज़ल सुलेमान और संगीतकार फैज़ल एंड मनु हैं जबकि गीतकार फैज़ल सुलेमान हैं.

राजस्थान की एक टिपिकल राजपूत फैमिली से सम्बन्ध रखने वाली अंश शेखावत ने कुछ म्यूजिक विडियो और विज्ञापन फिल्मो में काम किया है. ‘बेपनाह मोहब्बत’ मे उन्होंने फीमेल लीड किया है. फिमी प्रोड्कशंस की प्रस्तुति म्यूजिक विडियो ‘बेपनाह मोहब्बत’ एफ एम म्यूजिक फैक्ट्री के सहयोग से तैयार किया जा रहा है।

इस स्टोरी बेस्ड म्यूजिक विडियो के बारे में उत्साहित सुमीन भट्ट का कहना है कि जैसा कि नाम से पता चलता है कि यह कितना रोमांटिक गीत है. यूथ को कनेक्ट करने वाले इस गीत के ऑडियो और विडियो दोनों में श्रोताओं और दर्शकों को एक ख़ास बात दिखेगी.जिस दूसरे एलबम के गीत की रिकॉर्डिंग हुई उसका नाम है ‘दिल ये मेरा दीवाना तेरा’. इस गीत के सिंगर फैज़ल सुलेमान और संगीतकार फैज़ल एंड मनु (कलरव मनु सरोजवल) हैं जबकि गीतकार फैज़ल सुलेमान हैं. इसमें सुमीन भट्ट के साथ संज्ञा लखनपाल नज़र आएँगी. रिकॉर्डिंग के समय सुमीन भट्ट, संज्ञा लखनपाल और फैज़ल सुलेमान के साथ साथ मनु भी मौजूद थे।

Sumein Bhat, Sangya Lakhanpal, Faizal Suleman, Kalrav Manu Sarojwal, Tarun
Sumein Bhat, Sangya Lakhanpal, Faizal Suleman, Kalrav Manu Sarojwal, Tarun

शमिताभ फ़िल्म में एक कैमियो करने वाली एक्ट्रेस संज्ञा लखनपाल आर्मी बैकग्राउण्ड से हैं. संज्ञा 2010 में ‘आई एम शी कांटेस्ट’ में टॉप टेन में रहीं, लेकिन किस्मत उंन्हे एक्टिंग और म्यूजिक वर्ल्ड में ले आई। जल्द ही उनका म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये मेरा दीवाना तेरा’ आने वाला है जिसमे उनके साथ सुमीन भट्ट दिखेंगे। ‘दिल ये मेरा दीवाना तेरा’ एलबम को फिमी प्रोडक्शन के बैनर के तहत सुमीन भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। संज्ञा इस एल्बम को लेकर बेहद एक्साइटेड क्योंकि यह उनका  पहला एलबम है। उंन्हे विश्वास है कि यह एलबम ज़रूर श्रोताओं और दर्शको को पसन्द आएगा।

दोनों एलबम के प्रोड्यूसर और विडियो में फीचर करने वाले सुमीन भट्ट ने यहाँ मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस का विडियो जल्द ही गोवा की शानदार लोकेशन पर शूट किया जायेगा. दोनों गीतों की एक थीम होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये