समर प्रोडक्शंस ने अपना मैडन प्रोजेक्ट ‘ना होना तुमसे दूर’ मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में किया लांच

1 min


समर प्रोडक्शंस ने म्यूजिक की दुनिया में अपना कदम रख दिया है अपने पहले गाने ‘ना होना तुमसे दूर’ के साथ। गाने को  इंडी पॉप सिंगर गजेंद्र वर्मा ने गाया है। गाने को लेकर जो बज़्ज़ उन्होंने क्रिएट की है उस से लग रहा है वह म्यूजिक की दुनिया में काफी लंबा सफर तय करने वाले है।

इंडस्ट्री में अपनी प्रजेंस दिखाने के लिए, प्रोड्यूसर प्रांजल खेवलकर और समर प्रोडक्शंस ने अपने पहले गाने ‘ना होना तुमसे दूर’ के लांच के लिए एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की। गाने के पोस्टर रिलीज के बाद से इसके चर्चे हर जगह हो रहे है। गजेंद्र वर्मा की बेहतरीन आवाज, गाने में मन्नारा चोपड़ा का फीचर होना और अमन प्रजापत के डायरेक्शन की वजह से गाने को काफी अटेंशन मिल रही है।

गाने के  लांच इवेंट पर काफी स्टार्स नजर आये। यहाँ प्रांजल खेवलकर ने समर प्रोडक्शंस का पहले लोगो रिलीज किया और उसके बाद गाना। इंडस्ट्री के कही जाने माने चेहरे यहाँ पर उपस्थित थे। इस इवेंट में और जान लाने के लिए सिंगर गजेंद्र वर्मा ने अपने कई गाने यहाँ पर गाये।

इवेंट पर कई मीडिया हाउस भी मौजूद थे और गाने के लांच के बाद मीडिया से गाने को काफी क्रिटिकल सराहना मिली। ‘ना होना तुमसे दूर’ गजेंद्र वर्मा के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है और गाने को प्रांजल खेवलकर ने वर्चुअल प्लेनेट म्यूजिक के साथ कोलैबोरेशन करते हुए इसको समर प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस किया है।

समर प्रोडक्शंस के लांच के साथ लोगों को इस ब्रांड से काफी उम्मीद है कि ये लोग म्यूजिक  काफी लम्बा और अच्छा सफर तय करने वाले है।

SHARE

Mayapuri