वैक्सिंग से जली कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती की स्किन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

1 min


जाने माने टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम कपूर की बहन और कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के रूप में पहचान हासिल करने वालीं ऐक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अरबन क्लैप ऐप को जमकर फटकार लगाई है।

इस घटिया सर्विस ने मेरा ये हाल कर दिया है

दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने घर इस ऐप सर्विस को बुलाया था। इस दौरान उन्होंने वैक्सिंग भी करवाई,लेकिन कुछ वक्त के बाद ही उन्हें इसकी वजह से बाहों के नीचे की ओर रैशिस होने लगे। अब उन्होंने वैक्सिंग के कारण हुई इस परेशानी को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ भी शेयर किया है। इसके बाद उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला।

उन्होंने लिखा, “इमर्जेंसी के कारण मुझे इस ऐप सर्विस को घर पर बुलाना पड़ा। मुझे मेरे रेगुलर सेलोन में अपॉइंटमेंट नहीं मिल रहा था। लेकिन इस घटिया सर्विस ने मेरा ये हाल कर दिया है। वैक्स के बाद मेरी स्किन पर रैशिस हो गए हैं और इसमें जलन हो रही है। बीच पर टैनिंग की बजाय मुझे पूरा दिन सूरज से बचने के लिए जैल लगाकर रहना पड़ा।”

सुमोना ने इन तस्वीरों में पहली तस्वीर 11 जुलाई और दूसरी 17 जुलाई की बताई है। इसके बाद से ही सुमोना के चाहने वाले इस कंपनी की खूब आलोचनाएं कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh