सुनील शेट्टी ने की ‘मडस्कल रेसिंग सीज़न टू’ की शुरूआत

1 min


Mud-Skull-Adventure-Race-suniel-shetty.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

इस साल जुलाई में कर्जत  मुंबई में भारत के पहले मडस्कल एडवेंचर रेसिंग की सफलता पूर्व आयोजन के बाद अब इसके दूसरे संस्करण की आधिकारिक घोषणा मुंबई में आयोजित रंगारंग पार्टी में की गयी।

Suniel Shetty
Suniel Shetty

मुंबई में मडस्कल एडवेंचर रेसिंग सीजन वन की सफलता के उपलक्ष्य में आयोजित शानदार पार्टी में ब्रांड एम्बेसडर सुनील शेट्टी ने मडस्कल एडवेंचर रेसिंग सीज़न टू की घोषणा की।  इस साल मुंबई के करीब प्रकृति की गोद में स्थित पावना में 2 दिसंबर को  मडस्कल एडवेंचर रेसिंग सीज़न टू का आयोजन किया जायेग़ा।  इस अवसर पर ब्रांड मडस्कल एडवेंचर रेसिंग के एम्बेसडर सुनील शेट्टी के साथ अभिनेता साहिल खान  के साथ  मडस्कल एडवेंचर्स के आयोजक सुबोध सिंह, आशीष शर्मा और सैम खान भी उपस्थित थे।

Suniel Shetty

स्पोर्ट्स और एडवेंचर से जुड़े रहने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी  मडस्कल एडवेंचर रेसिंग से जुड़कर मडस्कल का प्रमोशन कर रहे हैं।  मडस्कल एडवेंचर्स रेसिंग सीज़न 2 के अनाउंसमेंट अवसर पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि “मडस्कल एडवेंचर्स रेसिंग की  सफ़लता से हम सब बहुत उत्साहित है सीज़न टू में यह रेस बहुत भव्य होने वाली है पावना की खूबसूरत वादियों में विशाल ट्रैक में रेसिंग का मजा दुगना होने वाला है। एडवेंचर और स्पोर्ट्स में हमेशा मेरी रूचि रही है  रेसिंग सबसे कठिन उत्साह, रोमांच और मज़ा से भरा है क्योंकि बारिश के मौसम की स्थिति के बावजूद रेसिंग चलती है। मैं एक दिन पहले पहुंचकर रेसिंग ट्रैक पर अभ्यास करूँगा,  मडस्कल रेसिंग एक कुशल स्पोर्ट्स है इसलिए आवश्यक ट्रेनिंग भी लेनी चाहिए।

Sam Khan, Sahil Khan, Suniel Shetty, Subodh Singh, Ashish Sharma

मडस्कल  रेसिंग ऑफ रोडिंग इवेंट का आयोजन मडस्कल एडवेंचर प्राइवेट लिमिटेड, द्वारा किया जा रहा है इसका संचालन तीन युवा व्यवसायी सुबोध सिंह ( फ़्रीक़आऊट एंटरटेनमेंट ) सैम खान (लेखक और निदेशक) और आशीष शर्मा के द्वारा किया जाता है।

Subodh Singh, Suneil Shetty , Ashish Sharma & Sam Khan
Subodh Singh, Suneil Shetty , Ashish Sharma & Sam Khan

इस अवसर पर सुबोध सिंह  ने कहा कि “मडस्कल एडवेंचर्स रेसिंग सीज़न 2 में जीप के साथ एसयूवी और अन्य स्पोर्ट्स गाड़िया भी शामिल होगी। इस बार महाराष्ट्र के साथ ही पूरे देश से प्रतिभागी सम्मिलित होंगे। हम प्रतिभागियों के लिए सर्वोत्तम एडवेंचर्स स्पोर्ट्स का  मंच देंगे साथ ही सुरक्षा और मेडिकल की पूरी व्यवस्था भी रहेंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये