सुनील शेट्टी ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपनी बेटी अथिया शेट्टी को बिर्थ डे विश

1 min


सुनील शेट्टी (sunil Shetty) एक फॅमिली मैन हैं य हम सभी ने कई मौकों पर देखा है। वह अपने परिवार और दोनों बच्चों के लिए एक प्यार करने वाला अच्छे पति और एक प्यारे पिता है। वैसे अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भले ही बॉलीवुड स्टार हो लेकिन अपने पापा के लिए वो एक राजकुमारी ही हैं और रहेंगी।

वहीँ आपको बतादे अभिनेत्री आज एक साल ओर बड़ी हो गई है (Athiya Shetty happy birthday) और उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। अथिया के पिता ने भी आज के इस स्पेशल डे पर अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को अपने खास तरीके से बर्थडे विश किया है।

सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अथिया शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमे वह पीछे से अपनी बेटी को गले लगाते देखा जा सकते हैं, साथ ही दोनों पिक्चर में सफेद रंग के कपड़ो में नज़र आ रहे है। तस्वीर के लिए पोज देते हुए पिता-पुत्री की जोड़ी खुश दिख रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं टीआईए मेरा दिल, मेरी आत्मा, मेरी दुनिया, मेरी जिंदगी, मेरी मुस्कान, मेरे दोस्त, मेरा प्यार, मेरा विश्वास, मेरा आशीर्वाद, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरी धूप, मेरी छाओं (मिक्स्ड विथ अ लिटिल हरिकेन) Athiya Shetty birthday.

सुनील ‘सपूत’, ‘हू तू तू’, ‘क्रोध’, ‘हेरा फेरी’, ‘दस’, ‘कांटे’, ‘बॉर्डर’, ‘गोपी किशन’ और ‘चुप चुप के’ जैसी कई एनी सुपर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने बॉलीवुड में तेज-तर्रार जीवन के बारे में बात की थी। सुनील ने एक मीडिया सूत्र को बताया था कि, “यह गति या प्रयास नहीं है जो थकाऊ है। यह हर समय आपके आसपास के लोग हैं। सफलता और असफलता बहुत मायने रखती है। आपको आपकी सफलता के आधार पर आंका जाता है जो मानसिक रूप से बहुत परेशान करने वाला होता है।”

काम के मोर्चे पर, अथिया को आखिरी बार ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। उनके भाई अहान शेट्टी जल्द ही तारा सुतारिया के साथ ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

SHARE

Chhavi Sharma