अपने नए शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में इस मजेदार रोल में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

1 min


सुनील ग्रोवर शो

सुनील ग्रोवर के नए कॉमेडी शो का नाम है गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान

सुनील ग्रोवर लंबे समय बाद अपने नए कॉमेडी शो के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं और इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स भी सुनील ग्रोवर के नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो अपने ‘डॉ. मशूर गुलाटी’ और ‘गुत्थी’ को एक नए रूप और रंग में देखने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें, कि सुनील ग्रोवर के नए कॉमेडी शो नाम है ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’। चूंकि, सुनील ग्रोवर का शो भी एक कॉमिडी शो है और कपिल शर्मा का भी। ऐसे में दोनों शोज़ को कंपेयर किया जा रहा है।

शो का कॉन्सेप्ट और फॉर्मेट एकदम अलग है

फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि सुनील का शो कपिल के ‘द कपिल शर्मा शो’ से कितना अलग होने वाला है। खबरों के मुताबिक, जब सुनील से कपिल के शो के साथ उनके शो की तुलना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरे शो का कॉन्सेप्ट और फॉर्मेट एकदम अलग है। ये शो सोमवार से शुक्रवार आएगा। अगर लोग कंपेयर करना चाहते हैं तो प्लीज जरूर करें। सुनील ने आगे कहा, कि ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में वो परफॉर्म नहीं करेंगे, बल्कि एक पैसिव परफॉर्मर बनेंगे। यानी वो अन्य कॉमेडी स्टार्स को परफॉर्म करते हुए देखेंगे।

भविष्य में कपिल के साथ कर सकते हैं काम

सुनील के मुताबिक, वो ये शो एक्सपीरियंस लेने के लिए कर रहे हैं और वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा था कि सुनील ग्रोवर लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करेंगे, लेकिन सुनील ने कहा, कि भविष्य में कोई ऐसा प्रॉजेक्ट मिला, जिसमें दोनों साथ काम करे पाए तो जरूर करेंगे। फिलहाल, सुनील ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस शो में सुनील ग्रोवर के अलावा शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बन रही फिल्म ‘Suicide or Murder’ में ये एक्ट्रेस निभाएगी रिया का रोल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये