डॉक्टर मशहूर गुलाटी के साथ कमेंटरी करेंगी सनी लियोन देखें वीडियो

1 min


अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के चहेते बन चुके कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नई पारी की शुरूआत करते हुए नजर आएंगे। जी हां सुनील ग्रोवर अब IPL में कमेंटरी करते नजर आएंगे। और खास बात यह है कि सुनील अकेले कमेंटरी नही करेंगे बल्कि उनका साथ देंगी बॉलीवुड  की हॉट एंड सेक्सी बाला सनी लियोन।

सुनील इस नई पारी की शुरुआत 13 अप्रैल को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच से करेंगे।

इस बात की जानकारी सुनील एक वीडियो पोस्ट कर दी जिसमें वह कह रहे हैं, ‘मैं सुनील ग्रोवर और मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करूंगा। हालांकि उन्होंने इस वीडियो में सनी का नाम नही लिया लेकिन इस बात का इशारा जरुर किया है कि वह ‘लैला’ और ‘बेबी डॉल’ के साथ नजर आएंगे। अब आपको यह तो पता ही होगा की सनी लियोन ने इन दोनों आइटम सांग्स पर डांस किया हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीनें फ्लाइट में सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा के झगड़ा हो गया है जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया है। हालांकि कपिल ने अपने इस दुर्वव्यहार के लिए सुनील से ट्विटर पर माफी भी मांग चुके है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये