सुनील ग्रोवर ने वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का दर्द किया बयां , वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

1 min


सुनील ग्रोवर वर्क फ्रॉम होम

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बताया लोग कैसे कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम, बॉस के आगे बहाए ‘आंसू’

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर इन दिनों घर पर ही अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन में भी वह फैन्स के लिए एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वो अक्सर फनी वीडियोज़ पोस्ट कर अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं। अब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों का बयां किया दर्द

सुनील ग्रोवर वर्क फ्रॉम होम

Source – Instagram

इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस मजेदार वीडियो में वह वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों के दर्द को बयां करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सुनील ग्रोवर वर्क फ्रॉम होम करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान वीडियो कॉल के जरिए अपने बॉस के साथ मीटिंग कर रहे होते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि वह बॉस की बात सुनते-सुनते रोने लगते हैं। इसके बाद उनका बॉस उनसे पूछता है कि क्या हुआ और सुनील बॉस की तारीफ में कहते हैं कि वह उनसे काफी प्रेरणा ले रहे हैं। इसके बाद वीडियो में आता है एक मजेदार ट्विस्ट। असल में सुनील बॉस से मीटिंग के दौरान प्याज काट रहे होते हैं जिसकी वजह से उनकी आंखों से आंसू आने लगते हैं। क्यों …नहीं रुकी न आपकी भी हंसी। सुनील ग्रोवर का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘यह उन लोगों की स्थिति है जो इस समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं’। उनके फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले सुनील ग्रोवर ने अपनी थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह थोब्रैक फोटो उस समय की है जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था।

और पढ़ेंः DDLJ का मोस्ट आइकॉनिक सीन ‘पलट’ हॉलीवुड की इस फिल्म से किया गया है कॉपी

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये