Advertisement

Advertisement

एक बार फिर स्टेज पर एक साथ नजर आ सकती है कपिल और गुत्थी की जोड़ी

0 26

Advertisement

भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को हर कोई जनता हैं। इनकी जोड़ी के लोग शुरू से दीवाने रहे हैं अगर इसे देश की सबसे शानदार कॉमेडियन जोड़ी कह दिया जाए तो यह कोई बड़ी बात नहीं होगी। क्यूंकि दोनों ने स्टेज पर दर्शकों को खूब हंसाया और सुर्खियां भी बटोरीं हैं।

जैसा की आप जानते हैं करीब कुछ सालों से ये दोनों एक साथ नजर नहीं आते हैं। खबरों थी की कपिल शर्मा और सुनील के बीच आपसी विवाद हुआ था जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो से खुद को अलग कर लिया था।

वहीं अब खबर है कि ये दोनों एक बार फिर से स्टेज पर दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ सकते हैं। जी हां गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें है कि सलमान खान ‘भारत’ का प्रमोशन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ जून के महीने में पहुंच सकते हैं।

जिसके चलते खबरों की मानें तो सलमान खान सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो में लेकर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक न तो ‘भारत’ के मेकर्स और न की कपिल शर्मा की ओर से ऐसी खबरों की घोषणा हुई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो 2017 के बाद पहली बार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ स्टेज पर जल्द नजर आ सकते हैं।

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा कई बार सुनील ग्रोवर के सामने अपने शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रख चुके हैं। बीते दिनों कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को लेकर अरबाज खान के शो में बड़ा खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था कि,’मैंने सभी चीजें भूलकर सुनील को अपने शो में लेने का विचार बनाया। इसके लिए मैंने वास्तव में उनसे पूछा था। भले हमारे बीच गलतफहमी रही होंगी जबकि मैं चाहता था कि वह शो में आए। लेकिन फिर मैंने गुस्से में कह दिया कि वह वास्तव में साथ नहीं आना चाहते है। मुझे सच में सुनील ग्रोवर बहुत पसंद हैं।”

आपको बता दें कि कपिल का जो सबसे बड़ा विवाद रहा वह उनके ही दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ रहा है। यह बात सभी जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ प्लेन में हाथापाई की थी। लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी लेकिन सुनील ने उनसे दूरी बनाए रखना ही सही समझा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply