सुनील ग्रोवर ने शेयर की कैटरीना कैफ की ये पेंटिंग, कहा- कोई शायर तो कोई पेंटर…

1 min


सुनील ग्रोवर कैटरीना कैफ

सुनील ग्रोवर ने शेयर की कैटरीना कैफ की ये पेंटिंग , बोले – एक पेंटर की मिसाल यहां…

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी मज़ेदार कॉमेडी के लिए फैंस के दिलों पर राज करते हैं। लॉकडाउन के बीच भी वो अपने फैंस को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है। इन दिनों सुनील अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खासा एक्टिव नज़र आते हैं और आए दिन फैंस के लिए फनी वीडियो भी शेयर करते दिखते हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ की एक पेंटिंग शेयर की है और इसके साथ ही बहुत ही मजाकिया कैप्शन भी शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सुनील ग्रोवर कैटरीना कैफ

Source – Instagram

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तस्वीर के साथ उन्होंने उसी तस्वीर का एक स्कैच भी शेयर किया है। हालांकि सुनील ग्रोवर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि ये स्कैच किसने बनाया है। इस कोलाज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”लॉकडाउन ने कितने कवि, कितने शेफ बना दिए..एक पेंटर का उदाहरण यहां है ”

फैंस भी दे रहे है रिएक्शन

सुनील ग्रोवर कैटरीना कैफ

Source – Instagram

इस पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सुनील ग्रोवर की इस पोस्ट पर फैंस के मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक खुद कैटरीना कैफ ने अपनी इस पेंटिंग को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन इस पर फैंस अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, साक्षात ‘द विंची कोड’ की याद आ गई पाजी। ‘ वहीं, एक ने लिखा, बहुत मेहनत की है शायद।

आपको बता दें , कि ये तस्वीर फिल्म ‘भारत‘ के सेट की है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आए थे।

इससे पहले भी सुनील ग्रोवर अपने इंस्टग्राम पर मजेदार पोस्ट शेयर करते नजर आते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने ये मज़ाकिया वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बता रहे थे कि इस लॉकडाउन में किस तरह बोर हो रहे हैं और चाय की चुस्कियां ले रहे हैं।

 कैटरीना कैफ

Source – Instagram

वहीं, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। कैटरीना कैफ की इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और  फिल्म में कैटरीना और अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः RRR का मोशन पोस्टर और टाइटल लोगो रिलीज, आलिया भट्ट ने किया शेयर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये