Sunil Grover ने इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा के बारे में कही ये बात

1 min


Sunil Grover and Kapil Sharma

वेब सीरीज तांडव भले ही विवादों में घिरी है लेकिन अभिनेता Sunil Grover के किरदार को इग्नोर नहीं किया जा सकता है। नेगेटिव किरदार में नज़र आये सुनील का काम काफी बेहतरीन है।

Sunil Grover
Source: Social Media

Sunil Grover बहुत ही अच्छे कलाकार हैं लेकिन उन्हें फेम कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिला था। शो में उन्हें Gutthi और डॉक्टर गुलाटी के किरदार में काफी पसंद किया गया था। लेकिन कपिल के साथ हुए बहस के बाद उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया। जिसके बाद दोनों ने काफी समय से प्रोफेशनली काम नहीं किया है। इसका यह मतलब नहीं है कि दोनों में कोई मन मुटाव है, दोनों को जब भी मौका मिलता है वो एक दूसरे की तारीफ जरूर करते हैं।

सुनील ने कहा कि कपिल से कोई नाराज़ हो ही नहीं सकता है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने बताया कि कपिल इतने फनी है कि उनसे गुस्सा नहीं हुआ जा सकता।

Sunil Grover and Kapil Sharma

पिछले साल जब एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से सुनील ग्रोवर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में पंजाब में गुरुदास मान के बेटे की शादी में साथ थे, फिर दिल्ली में भी एक शादी में साथ रहे। छोटी-छोटी चीजें जो होती हैं, उससे रिश्ते तो खत्म नहीं हो जाते हैं ना। सुनील गजब के कलाकार हैं. अगर आगे कभी किसी प्रोजेक्ट पर हमें साथ काम करने का मौका मिला तो बड़ा मजा आएगा। मैंने सुनील पाजी से बहुत कुछ सीखा है।”

SHARE

Pragati Raj