शो ‘कानुपर वाले खुरानाज’ में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे रणवीर सिंह, सुनील ने पूछी एक चुटकी सिंदूर की कीमत

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने इटली में कोंकणी रीति-रिवाज  और सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी की है।

वहीं शादी के बाद  रणवीर सिंह ने काम पर भी वापिस कर ली है। रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में काफी बिजी है। वहीं ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए रणवीर सुनील ग्रोवर के अपकमिंग कॉमेडी शो ‘कानुपर वाले खुरानाज’ में भी पहुंचे। इस शो में भी रणवीर-दीपिका की शादी की ही चर्चा हुई।

दरअसल,  हाल ही में स्टार प्लस ने सुनील ग्रोवर के अपकमिंग कॉमेडी शो ‘कानुपर वाले खुरानाज’  का एक प्रोमो शेयर किया। जिसमें सुनील, रणवीर से उनकी शादी पर जमकर चुटकी लेते नजर आ रहे है। मस्ती के माहौल में सुनील  ने रणवीर से पूछा की आप ही बता दें एक चुटकी सिंदूर की कीमत क्या है। इससे पहले रणवीर  इसका जवाब देते उससे पहले ही सुनील बोल पड़े 15 फंक्शन। ये सुनकर डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी चुप नहीं बैठे और बोले- अरे भाई! इन्होंने शादी नहीं शादियां की हैं, इटली, मुंबई फिर बेंगलुरू कहां नहीं की ये बताओ। यह सुनने के बाद सब जोर जोर से हसने लगे

बता दें कि दोनों ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में दिया था, जिसमें दीपवीर के घरवाले शामिल थे। दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में दिया था, जिसमें इन दोनों के कुछ करीबी शामिल थे। वहीं तीसरे रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma