कपिल ने नहीं किया फोन, तो दूसरा प्रोजेक्ट किया साइन- सुनील ग्रोवर

1 min


जाने-माने कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा जल्दी ही एक नए शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। जल्दी ही कपिल अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ नजर आएंगे। कपिल के इस नए शो में सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं इस बात पर अब तक सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन सुनील ग्रोवर ने अब इस सस्पेंस को खत्म कर दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुनील ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा नहीं होंगे।

कपिल के साथ काम करना चाहता था

सुनील ने ट्विटर पर बताया कि कपिल के साथ उनके नए शो में काम करना चाहते थे। उन्होंने काफी समय तक इस बात का इंतजार भी किया कि शायद कपिल की तरफ से शो के लिए कोई ऑफर या कॉल आए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कपिल ने सुनील से शो के लिए कोई बात नहीं की। जिसके बाद सुनील ने दूसरे शो में काम करने का फैसला कर लिया और दूसरे प्रोजेक्ट को साइन कर दिया।

फैंस की ओर से बार-बार सुनील से उनका फ्यूचर प्लान पूछा जा रहा था। इसी वजह से सुनील ने ट्विट करके बताया कि ‘मेरे पास शो के लिए कोई कॉल नहीं आई। मेरा फोन नंबर भी वही है। काफी समय इंतजार करने के बाद मैंने दूसरे शो का ऑफर मान लिया है’। फिलहाल सुनील के इस ट्वीट से ये बात साफ हो गई है कि वो कपिल के साथ काम नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रोड्यूसर प्रीती सिमोन ने सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की तस्वीरें शेयर की थीं। तभी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों साथ काम करने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये