अब इस दिन रिलीज होगी सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘कॉफी विद डी’

1 min


बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ नए साल के पहले शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अंडरवर्ल्ड की धमकि‍यों के बाद इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है. अब ये फिल्म 20 जनवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म का नया पोस्टर भी गया है।

खबरों की मानें तो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास छोटा शकील प्रोमो को देखकर गुस्से में है. इसी वजह से छोटा शकील ने फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद रमानी को प्रोमो और फिल्म से दाऊद पर फिल्माए गए मजाक के सीन्स को काटने की धमकी दी है।

Coffee with D New Poster
Coffee with D New Poster

फिल्म के राइटर और डायरेक्टर विशाल ने एक वेबसाइट को बताया कि हमें छोटा शकील की टीम के लोगों से लगातार धमकी मिल रही है. हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कॉल की रिकॉर्डिंलग्स भी दी हैं. विशाल के मुताबिक, ये कॉल्स उनको दुबई के नंबरों से आ रही हैं।

इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे है, जो दाउद का इंटरव्यू लेना चाहता है, जिसमें वो कामयाब भी हो जाता है. फिल्म में जाकिर हुसैन दाउद का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अंजना सुखानी भी अहम रोल में जो सुनील की पत्नी का रोल अदा कर रही है। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर पहली लीड रोल में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये