‘रामायण’ में लक्ष्मण बने सुनील लहरी को यूजर्स ने दिया फीमेल लुक , अभिनेता ने कही ये बात

1 min


सुनील लहरी फीमेल लुक

‘रामायण’ में लक्ष्मण बने सुनील लहरी का फीमेल लुक हो रहा है वायरल , आप भी देखें

इन दिनों सोशल मीडिया पर फेसएप का चलन काफी पॉपुलर हो रहा है। यूजर्स बॉलीवुड और टीवी के सितारों की तस्वीरों को एडिट कर उन्हें नया लुक दे रहे हैं जो वायरल भी हो रहा है। यूजर्स अपने चहिते स्टार को फीमेल लुक भी दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी का नाम भी जुड़ गया है।

यूजर ने दिया फीमेल लुक

लॉकडाउन में जब से ‘रामायण’ का प्रसारण दोबारा शुरू हुआ है सीरियल के सारे कलाकार चर्चा में आ गए हैं। यही नहीं ये कलाकार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस से रूबरू होते रहते हैं। लॉकडाउन में सुनील लहरी की कई पुरानी तस्वीरें भी वायरल हुईं इन्हीं में से उनकी एक पुरानी तस्वीर को यूजर ने फीमेल लुक दिया।

सुनील लहरी ने दी प्रतिक्रिया


अपने नए लुक को देखकर सुनील लहरी भी खुश हो गए। फेसएप की मदद से उनके चेहरे को लड़की में बदल दिया गया है। वो बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सुनील लिखते हैं कि ‘धन्यवाद लक्ष्मण जी की सेना, मुझे मेरे नए स्वरूप से मिलाने के लिए।’

ट्विटर पर मजेदार किस्से करते हैं शेयर

इन दिनों रामानंद सागर की ‘रामायण’ का री-टेलीकास्ट इस समय स्टार प्लस पर किया जा रहा है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है ‘रामायण’ में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर शो से जुड़े कुछ दिलचस्प और मजेदार किस्से फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। पर्दे पर जो सीन दिखने में आसान होते हैं कई बार उन्हें फिल्माने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है। सुनील के बिहाइंड द सीन के किस्से फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें– संजय राउत, सुशांत सिंह राजपूत के साथ जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक बनाना चाहते थे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये