सुनील पाल – अली खान ने किया ‘मीरा माथुर’ का ट्रेलर रिलीज 

1 min


मीरा माथुर

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ‘मीरा माथुर’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। मुम्बई के अंधेरी पश्चिम स्थित इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन) के थिएटर में सबसे पहले मीडिया को फिल्म का ट्रेलर और गाने दिखाये गये। इसके बाद ट्रेलर जारी करते हुए फिल्मकारों के साथ फिल्म वितरक ने बताया कि यह फिल्म सिनेमा घरों में आगामी 20 मार्च 2020 को प्रदर्शित हो रही है। ‘मीरा माथुर’ एक नारी प्रधान फिल्म है और इस फिल्म में मीरा माथुर का किरदार खुशी राजपूत ने निभाया है। इस अवसर पर फिल्म की स्टार कास्ट, निर्माता, निर्देशक के अलावा डिस्ट्रीब्यूटर राजकुमार और सहयोगी वितरक संजय जोशी समेत कॉमेडियन सुनील पाल और अभिनेता अली खान विशेष रूप से मौजूद थे।

कार्तिक  फिल्म्स, मूवी एंड मूवीज और ताज ड्रीम्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित हिंदी फिल्म ‘मीरा माथुर’ को रोहित कुमार सिंह, मोहम्मद मुनव्वर खान और उसमान खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसके लेखक- निर्देशक हैं राहुल के सिंह। फिल्म में गीत व संगीत विवेक बक्शी का है। कोरियोग्राफर इशाक खान, एडीटर रोहित कुमार सिंह, आर्ट इकबाल भाई तथा सिनेमाटोग्राफर शक्ति सोनी हैं। शेखर प्रेम देवगन सह निर्माता, अब्दुल कासिम और राजेश जोत्शी कार्यकारी निर्माता हैं।

यह फिल्म एक दम्पति की सच्ची कहानी पर आधारित है। मीरा माथुर की शादी दर्पण मथुर से हुई  है। दर्पण एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करता है और समाज में उसकी बहुत रेस्पेक्ट है। लेकिन  वह संतान पैदा करने में असमर्थ है और अपना पूरा फ़्रस्ट्रेशन हमेशा मीरा के ऊपर निकालता है। मीरा की लाइफ में कार्तिक और राहुल के आने से उसका नारीत्व जाग जाता है। नारी सशक्तिकरण को केन्द्र में रखकर फिल्म निर्मित की गई है। पारिवारिक ज़िन्दगी में आने वाले उतार चढ़ाव को एक महिला अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए संघर्ष करते हुए कठिन से कठिन परिस्थितियों का सामना करती है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का फिल्मांकन बहुत खूबसूरती से किया गया है। इस फिल्म में इमोशंस है, सस्पेंस है और ड्रामा है। फिल्म का गीत- संगीत भी मधुर है।

विदित हो कि, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने “ए” सर्टिफ़िकेट दिया है। इसमें खुशी राजपूत के साथ एलेन कपूर, अश्विन कपूर और रमन अग्निहोत्री ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म वितरक का दावा है कि, फिल्म को मुम्बई समेत देश के डेढ़ सौ से पांच सौ सिनेमाघरों में आगामी 20 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा।यह फिल्म आर के बी प्रोडक्शन के फिल्म वितरक राज कुमार एवम् संजय जोशी द्वारा रिलीज की जा रही है। इस फिल्म की प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी समरजीत निभा रहे हैं।

और पढ़े: उम्र में इनसे बड़ी है इन बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये