सुनील ने की ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ से की कपिल के शो में वापस लौटने की भावुक अपील देखें वीडियो

1 min


बीते दिनों हुई कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। जहां एक तरफ कपिल ने झगड़े के बाद माफी मांग ली है वही दूसरी तरफ सुनील ने शो में आने से साफ इंकार कर दिया। लेकिन कपिल और सुनील के फैंस चाहते है कि दोनों आपस में सुलह करके वापस साथ आ जाए।

हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो के जरिए सुनील ग्रोवर से कपिल के शो में वापस लौटने की गुजारिश करते नजर आ रहे है। 5 मिनट और 17 सेकेंड के इस वीडियो में सुनील पाल कहते नजर आ रहे हैं कि कैसे भी करके आप दोनों साथ आ जाइए. वीडियो शेयर करते वक्त सुनील पाल ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के लिए सॉरी भी लिखा है।

पोस्ट किए गए इस वीडियो में सुनील पाल सुनील ग्रोवर को समझाते हुए कह रहे है कि आप बड़े कलाकार हैं इसलिए कपिल को माफ करके वापस आ जाओ. सुनील ने ये भी समझाया कि किसी भी कलाकार को बड़ा एक मंच बनाता है. आपको ऐसा मंच मिला है कि आप लोगों तक पहुंच पा रहे हैं. सुनील ने कहा आप दोनों की लड़ाई का फायदा दूसरे चैनल वाले उठा रहे हैं. सुनील ने यह भी कहा कि मैं मानता हूं कपिल से गलती हुई होगी लेकिन आप उन्हें माफ करिए और शो में वापस लौट आइए. क्योंकि मतभेद हर परिवार में होते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों फ्लाइट में कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने उनका शो छोड़ दिया. खबरें थीं कि शराब के नशे में धुत कपिल शर्मा ने प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उन्हें बुरा भला कहा था. मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि कपिल ने सुनील के साथ हाथापाई भी की थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये