धड़कन फिल्म में अभिनेता सुनील शेट्टी से नाराज़ होकर डायरेक्टर ने किसी दूसरे एक्टर के साथ कर दी थी शूटिंग शुरू.. फिर ऐसे हुई वापसी

1 min


Dhadkan Film, Actor Sunil Shetty

साल 2000 में रिलीज़ हुई थी धड़कन फिल्म, अभिनेता सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी थे लीड रोल में

‘मैं तुम्हे भूल जाऊं ये हो नहीं हो सकता और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा’….इस डायलॉग को पढ़ते ही आप समझ गए होंगे कि हम किस मूवी की बात कर रहे हैं। साल 2000 में आई धड़कन फिल्म हिट रही थी। फिल्म में अभिनेता सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार थे। और फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने और इसके डायलॉग तक लोगों को खूब पसंद आए। धड़कन फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर एक समय पर सुनील शेट्टी से इतने नाराज़ हो गए थे कि उन्होने देव का रोल किसी और एक्टर को ऑफर कर उसके साथ शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

Actor Sunil Shetty, Dhadkan Film, Dhadkan 2 Film

Source – India Today

जी हां…फिल्म की रिलीज़ के 20 सालों बाद ये बात सामने आई है। कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी का रोल निर्देशक ने किसी और भी ऑफर कर दिया था। बाकायदा शूटिंग भी शुरू हो गई थी।

क्यों थी डायरेक्टर को सुनील शेट्टी से नाराज़गी

हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों फिल्म के डायरेक्टर उनसे नाराज़ हो गए थे और फिर कैसे फिल्म में उनकी वापसी हुई और उन्होने देव का यादगार रोल निभाया। उन्होने बताया कि जब वो धड़कन की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं दे पा रहे थे तो डायरेक्टर धर्मेश नाराज़ हो गए और गुस्से में उन्होने किसी और हीरो के साथ धड़कन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। लेकिन कुछ ही समय में उन्हे ये अहसास हो गया कि इस फिल्म के देव सुनील शेट्टी के सिवा कोई और हो ही नहीं सकते। जिसके बाद डायरेक्टर ने सुनील शेट्टी की डेट्स के लिए इंतज़ार किया और इसकी शूटिंग शुरू हुई।

धड़कन फिल्म दर्शकों को खूब आई थी पसंद

Actor Sunil Shetty, Dhadkan Film, Dhadkan 2 Film

Source – Pinterest

साल 2000 में आई ये रोमांटिक ड्रामा लोगों को खूब पसंद आई थी। जिसमें दिखाया गया था कि शिल्पा शेट्टी(अंजली) और सुनील शेट्टी(देव) एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी के परिवारवाले उनकी शादी अक्षय कुमार(राम) के साथ करवा देते हैं। शादी के कुछ सालों बाद राम और अंजली की जिंदगी में देव की वापसी होती है और फिर कहानी एक नया मोड़ लेती है।

धड़कन 2 पर भी काम चल रहा है

इस फिल्म की सफलता से खुश होकर इसके निर्माता धड़कन 2 की भी तैयारी कर रहे हैं। लॉकडाऊन से पहले तक कास्टिंग का काम चल रहा था लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है। वहीं हो सकता है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के बेटे और सुनील शेट्टी के बेटे की जोड़ी देखने को मिले। ऐसी इच्छा अभिनेता सुनील शेट्टी ने खुद जताई है। वहीं निर्माताओं को भी ये आइडिया काफी पसंद आया है। लिहाज़ा अगर सब कुछ ठीक रहा तो धड़कन 2 में अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को बतौर हीरो देखा जा सकता है।

और पढ़ेंः सलमान खान पनवेल फार्महाऊस / जहां लॉकडाऊन में समय बिता रहे हैं भाईजान, देखें उस लग्ज़री फार्महाऊस की अंदर की तस्वीरें…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये