शो सुपर डांसर पर “संदेशे आते हैं” पर परफॉरमेंस देखकर Sunil Shetty हुए इमोशनल

1 min


Sunil Shetty

कोरोना वायरस से रिकवर करने के बाद शिल्पा शेट्टी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर इस हफ्ते वापस पहुंचने वाली हैं। जी हां उनके स्वागत में कंटेस्टेंट ने एक धमाकेदार परफॉरमेंस करेंगे। शिल्पा शेट्टी के साथ शो पर सुनील शेट्टी भी गेस्ट जज के तौर पर मौजूद रहेंगे।

सोनी टीवी ने हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमों जारी किया है। जिसमें कंटेस्टेंट को एक के बाद एक कमाल के परफॉरमेंस करते देख सकते हैं। सभी जज इन परफॉरमेंस की तारीफ करते हैं और बहुत एन्जॉय करते हैं।

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- “एक और धमाकेदार वीकेंड के लिए रेडी हो जाओ, एक्शन अन्ना स्पेशल गेस्ट के साथ। देखिए सुपर डांसर चैप्टर 4 इस वीकेंड शनि-रवि रात 8 बजे। @geetakapur @basuanurag @TheShilpaShetty @SunilVShetty।”

प्रोमो के एंड में एक कंटेस्टेंट सॉन्ग “संदेशे आते हैं” पर ऐसा परफॉर्म करता है कि सभी के आंखों में आंसू आ जाते हैं। यहां तक की सुनील शेट्टी की आँखें नम हो जाती है।

सुनील शेट्टी कहते है कि “जब भी मैं ये गाना सुनता हूं मैं रोने लगता है। ऐसा लगता है कि ये यूनीफॉर्म ही सबकुछ कर जाता है।“ जज गीता मां ने कहा- “मुझे कभी नहीं लगा कि मैं कभी इस तरह का डांस देखूंगी।”

शो हर शनिवार और रविवार सोनी चैनल पर रात 8 बचे टेलीकास्ट होता है।

 

SHARE

Pragati Raj