Sunny Deol : फिल्म ”डर ” के बाद 16 साल तक Shahrukh Khan से नहीं की बात , वजह बताई ..

1 min


Darr movie

Shahrukh Khan से नहीं की 16 साल से बात , Sunny Deol ने खुद किया खुलासा

एक वक़्त पर फिल्म इंडस्ट्री पर अपने दमदार एक्टिंग से राज करने वाले सनी देओल (Sunny Deol) रियल लाइफ में बहुत शांत रहते हैं पर फिल्मों में उनका गुस्सा सातवें आसमान पर होता हैं। आपको सनी का ये डायलॉग तो याद ही होगा” ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता हैं”। उनसे जुड़ा एक किस्सा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। आखिर सनी देओल ने 16 सालों तक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से बात क्यों नहीं की ? खुद एक इंटरव्यू में सनी ने इस बात से पर्दा उठाया।

फिल्म डर में किया था साथ में काम

Shahrukh Khan ,darr

Source – Timesofindia

सनी देओल (Sunny Deol) ने शाहरुख खान के साथ यश चोपड़ा (Yash Chopra) के निर्देशन में बनी फिल्म ”डर” (Darr) में काम किया था। लेकिन इसके बाद न तो दोनों ने कभी साथ काम किया और न ही 16 साल तक सनी देओल ने शाहरुख से बात की। सनी ने बताया कि डर फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं फिल्म में एक सीन कर रहा था, जिसमें शाहरुख मुझे छुरा मारता है। इस सीन को लेकर मेरी निर्देशक यश चोपड़ा से जमकर बहस हुई।

Sunny Deol ,darr

Source – Amazon

सनी देओल (Sunny Deol) ने बताया कि मैंने यश चोपड़ा(Yash Chopra)को समझाने की बहुत कोशिश की कि फिल्म मैं मेरा किरदार एक ‘कमांडो ऑफिसर’ का है। मेरा किरदार अपने आपमें एक्सपर्ट है। मैं एकदम फिट हूं, फिर कैसे शाहरुख खान का किरदार मुझे इतनी आसानी से पीट सकता है। सनी ने यश चोपड़ा से कहा कि शाहरुख का किरदार मुझे पीट सकता है, लेकिन जब मैं उसे देख नहीं रहा हूं तब। अगर मैं उसे देख रहा हूं, फिर भी वह मुझे छुरा मार सकता है तो फिर मुझे कमांडों नहीं कहना चाहिए।

गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

Shahrukh Khan , Sunny Deol

Source – Bollywoodhungama

इसी के साथ ही सनी देओल (Sunny Deol) ने आगे बताया कि मैंने ज्यादा बहस को आगे नहीं बढ़ाया चूंकि यशजी उम्र में मुझसे बड़े थे। इसलिए मैंने उनका लिहाज किया और कुछ नहीं कहा। उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। मैंने अपने हाथ पॉकेट में डाले। तब इस बात एहसास भी नहीं हुआ कि गुस्से में मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ ली थी।

darr

Source – Pinterest

सनी ने शाहरुख़ से बात न करने को लेकर कहा कि ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने अपने आपको उन सब से अलग कर लिया है। ज्यादा सोशल नहीं होता हूं। इसलिए हम कभी मिलते ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं आई। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि डर की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। उस वक्त उनसे झूठ बोला गया था। उन्हें मेकर्स द्वारा धोखे से साइडलाइन कर दिया गया था।

अपकमिंग फिल्म

Sunny Deol

Source – Timesofindia

अगर वर्क फ्रंट की बात करे , तो सनी देओल (Sunny Deol) दक्षिण फिल्मों के मशूहर निर्देशक हनु राघवपुडी की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर सनी काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म साउथ की किसी फिल्म की रीमेक नहीं है। यह काफी रोचक विषय है जिसमें दिलचस्प संस्पेंस और एक्शन है। इस तरह का किरदार मैंने अभी तक नहीं निभाया है। अभी फिल्म के विषय के बारे में अधिक नहीं बताया जा सकता है हालांकि यह जरूर कह सकता हूं कि इस फिल्म के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ेगी।’

और पढ़े: बॉलीवुड में कौन-कौन है चेन-स्मोकर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये