सनी देओल के बेटे करण देओल को मिली दूसरी फिल्म, इस फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक

1 min


सनी देओल के बेटे

सनी देओल के बेटे करण देओल तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र

सनी देओल के बेटे करण देओल को अब एक और फिल्म मिल गई है। खबरों के मुताबिक, सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के लिए एक तेलुगू फिल्म ‘ब्रोशेवरेवरूरा’ को हिंदी में बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म को वो अपने होम प्रोडक्शन विजेयता फिल्म्स के बैनर तले ही निर्मित करेंगे। इसको निर्देशित करने के लिए वह तेलुगू वर्जन के निर्देशक विवेक आत्रेय को अपने साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं।

‘पल-पल दिल के पास’ में आए थे नज़र

बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने पिछले साल ही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद भी सनी को अपने बेटे पर भरोसा है, और वो उसे दूसरा मौका देना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने इस दूसरी कॉमेडी फिल्म को करण के लिए बनाने का मन बनाया है।

जून या जुलाई तक शुरु होगी शूटिंग

इंडस्ट्री के सूत्रों से पता चला है कि सनी ने अपने बेटे के लिए एक तेलुगू फिल्म को हिंदी में रीमेक करने का फैसला किया है। दर्शकों और समीक्षकों की सराहना प्राप्त कर चुकी इस तेलुगू फिल्म ‘ब्रोशेवरेवरूरा’ के हिंदी रीमेक करने के लिए उन्होंने सारे राइट्स खरीद लिए हैं। लेखकों की टीम ने इस पर काम करना पहले ही शुरू कर दिया है। अगर सब ठीक रहा तो जून या जुलाई तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

गौरतलब है कि ‘ब्रोशेवरेवरूरा’ वर्ष 2019 की सबसे अच्छी तेलुगू फिल्मों में से एक है। दर्शकों और क्रिटिक्स ने सबसे ज्यादा इसकी स्क्रिप्ट और सस्पेंस से भरी कहानी की तारीफ की। यह क्राइम कॉमेडी फिल्म कॉलेज के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी हंसी खुशी चल रही जिंदगी में तब बदलाव आ जाता है, जब उनका एक दोस्त किसी बड़ी परेशानी में फंस जाता है।

ये भी पढ़ेंयूट्यूबर भुवन बाम ने कोरोनावायरस पीड़ितों के लिए अपनी एक महीने की कमाई दान की


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये