Sunny Hindustani ने जीता इंडियन आइडल 11 का खिताब ,करते थे जूते पोलिश

1 min


Sunny Hindustani

Indian Idol 11  : Sunny Hindustani बने विजेता ,जीते 25 लाख और कार

हाइलाइट्स :

1 इंडियन आइडल 11 फिनाले
2 Sunny Hindustani इंडियन आइडल के खिताब के साथ जीते 25 लाख और कार
3 इंडियन आइडल 11 के विनर सनी ने कही दिल की बात



1 इंडियन आइडल 11 फिनाले

सोनी टेलीविशन के मशहूर रियलिटी शो Indian Idol 11 का फिनाले बड़ा धमाकेदार रहा। संगीत के इस महासंग्राम में पांच कंटेस्टेंट फिनाले में पुँहचे थे जिन्होंने एक दूसरे को जमकर टक्कर दी। पर आखिर मैं बाज़ी सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani )ने मार ली। वहीं, शो में पहले रनरअप रोहित राउत (Rohit Raut) और दूसरी रनरअप ओंकना मुखर्जी (Ankona Mukherjee )रही। बता दें, ‘इंडियन आइडल’ में दोनों रनरअप को 5-5 लाख रुपये का इनाम दिया गया।शो के फिनाले में कंटेस्टेंट्स का परिवार भी मौजूद था। शो में जज नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया(Himesh Reshmmiya), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani)ने बॉलीवुड चार्टबस्टर्स पर अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से मंच पर आग लगा दी थी।

फिनाले में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, अनूप सोनी, टोनी और सोनू कक्कड़ और सीजन 10 के विजेता सलमान अली जैसी हस्तियां नजर आईं। और बस इतना ही नहीं,  ‘द कपिल शर्मा’ शो के कृष्ण अभिषेक ने शो में मस्ती और मनोरंजन बढ़ाया, वहीं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने आने वाले नए डांस रिएलिटी शो की झलक देने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रतियोगी लेकर आए।

2 इंडियन आइडल के खिताब के साथ जीते 25 लाख और कार

https://www.instagram.com/p/B86s95BHSMJ/



Indian Idol 11 के विजेता सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani )को 25 लाख रुपये के चेक, एक नई कार टाटा अल्ट्रॉज़ और टीसीरीज की आने वाली फिल्म में एक गाने के कॉन्ट्रेक्ट से सम्मानित किया गया। पहले रनर अप रोहित राउत (Rohit Raut)जिन्होंने कड़ी प्रतिस्पर्धा दी थी, उनमें से प्रत्येक को 5 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। दूसरी रनर अप अंकोना मुखर्जी (Ankona Mukherjee)को 5 लाख रूपये एक चेक दिया गया। तीसरे और चौथे रनर अप, रिधम और एड्रिज में से प्रत्येक को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 3 लाख रुपये का चेक दिया गया। इससे बढ़कर, सभी प्रतिभागियों को अलग -अलग गिफ्ट हैम्पर्स दिए गए।

3 इंडियन आइडल 11 के विनर सनी ने कही दिल की बात

https://www.instagram.com/p/B8627coHFiE/

”Indian Idol 11 ” जीतने पर सनी (Sunny Hindustani )ने कहा, “मैंने पहले दौर से गुजरने के बारे में भी नहीं सोचा था, प्रतियोगिता जीतना तो दूर की बात है। मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है और विश्वास नहीं कर सकता कि सफर अभी शुरू हुआ है। इतने बड़े मंच पर गाने का अवसर मिलने से लेकर इस शो को असल में जीतने तक, यह मेरे सभी सपनों, इच्छाओं और प्रार्थनाओं का एक साथ सच होने जैसा है। मेरा मार्गदर्शन करने के लिए जजों का और मुझे संगीत उद्योग के दिग्गजों के सामने प्रदर्शन करने और इतने सारे सितारों से मिलने के लिए एक मंच देने का अवसर देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं।मेरी माँ के चेहरे पर जो इतनी बड़ी मुस्कान थी उससे मैं बहुत खुश हूँ। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि पूरे भारत ने मेरी आवाज को सुना और मुझे देश की आवाज बनाने के लिए पूरे दिल से वोट दिया।’इंडियन आइडल ने मेरी ज़िन्दगी बदल दी है।



आपको बता दे सनी हिंदुस्तानी(Sunny Hindustani ) भटिंडा के रहने वाले है और वो जूते पोलिश का काम किया करते थे। सनी की आवाज़ दिग्गज संगीतकार नुसरत फ़तेह अली खान से मिलती जलती है ऐसा कई सेलिब्रिटी कह चुके है।

ये भी पढ़ें- ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए खास तरीके की ट्रेनिंग ले रहे है रणबीर कपूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये