दोबारा माता पिता बने सनी और डेनियल शेयर की जुड़वा बेटों के साथ फैमिली फोटो

1 min


बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन फिर सुर्ख़ियों में छाई है। जी नहीं हम उनकी किसी हॉट इमेज या फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहे। बल्कि हम बात कर रहे है उनके दोबारा माँ बनने की। जी हाँ सनी लियोन और उनके पति डेनियल एक बार फिर माता पिता बन गए है। 21 महीने की बेटी निशा को गोद लेने के बाद सनी सेरोगेसी से दो जुड़वा बेटों की माँ बन गयी है।  इस बात की जानकारी खुद सनी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की जिसमे उन्होंने उन दोनों बेटों के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। जिसमे पूरा वेबर परिवार दिख रहा है इस फोटो में उनकी बेटी निशा भी अपने दोनों भाइयों के साथ बेहद खुश नजर आ रही है। साथ ही सनी ने इस फोटो की कैप्शन पर लिखा

सनी ने पोस्ट में लिखी यह प्यारी बात

सनी ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि इतना खूबसूरत और बड़ा परिवार पाकर मैं और मेरे पति डेनियल बेहद खुश हैं। सनी ने इस पोस्‍ट में लिखा है की 21 जून 2017 को उन्‍होंने और उनके पति ने भगवान के प्‍लान का अंदाजा लगा लिया था की कुछ ही समय में उनके परिवार में 3 बच्‍चे हो जाएंगे। हमने अपनी फैमिली के लिए सोचा और इतने साल के बाद अब हमारा परिवार अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह  वेबर  के साथ पूरा हो गया है।

सनी ने लिखा है की हमारे बेटे कुछ हफ्ते पहले ही हुए हैं लेकिन हमारे द‍िल और आंखों में वे बहुत साल से जी रहे थे। भगवान ने हमारे लिए जो खास प्लानिंग की है वो वाकई बेहद अच्‍छी है और अब हमारा परिवार बड़ा हो गया है। मैं और मेरे पति डेनियल अब तीन बच्‍चों के प्राउड पेरेंट हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE