सनी लियोन बनी 12 महीने की बच्ची की माँ..देखें तस्वीरें  

1 min


शायद आपको याद होगा की कुछ दिनों पहले ही सनी लियोन ने कहा था। कि वो मां बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें प्रेग्नेंसी से डर लगता है। इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे। की सनी लियोन जल्द ही फैमिली शुरू कर सकती हैं। लेकिन अब आपको जानकर पहले धक्का और फिर ख़ुशी हो सकती है की ये एक्ट्रेस अब 12 महीने की एक प्यारी सी बच्ची की माँ बन गई है। जिसकी खबर अचानक ही कल सनी लियोन ने सबको दी और अपनी बेटी निशा के बारे में सबको बताया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले चुकी थीं। लेकिन कल जाकर ये बात मीडिया के सामने आई है। इतना ही नहीं निशा के साथ सनी और बीवर की तस्वीर भी देखने को मिली है। जो की बहुत प्यारी है और इस कपल की ख़ुशी साफ साफ देख सकते हैं।

जी हाँ आखिर कर सनी माँ बन ही गई तो क्या हुआ की उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया।  इससे एक अनाथ बच्चे को घर भी मिल गया और एक माता पिता भी। इस बारे सनी लियोन ने बताया कि ”हमने कुछ दिनों पहले ही निशा को गोद लिया है। जैसे ही मुझे निशा की तस्वीर मिली उसे देख कर मैं बहुत ही खुश हो गई। हमने कुछ दिनों पहले ही इस बात के बारे में सोचा था और इतनी जल्दी हमें ऐसा सौभाग्य मिला। मैं बहुत खुश हूं.”’सनी लियोन हमेशा काम में ही व्यस्त रहती हैं इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची। इस बारे में उन्होंने कहा, ”हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था। तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले लें। इसके बारे में लोग क्या सोचते हैं मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलॉजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।”

इस बारे में डेनियल से भी बात हुई तो उन्होंने भी अपनी ख़ुशी कुछ यूँ ज़ाहिर कि डेनियल ने कहा, ”लगभग दो साल पहले जब हम एक अनाथालय गए थे तभी हमने एक बच्ची को गोद लेने का आवेदन किया था। वे लोग अद्भुत काम कर रहे हैं लेकिन हमने सोचा कि यह उनकी मदद करने के लिए बहुत अच्छा मौका होगा। बेशक आप उन सभी जरूरत मंद की मदद करना चाहते हैं लेकिन आप नहीं कर सकते। शायद इसी तरह से चीजों को शुरू किया जा सकता है। ” क्या बात है सनी और डेनियल जहाँ लोग सेरोगेसी को अपनाने में लगे हैं वह आपने एक अनाथ मासूम को सब कुछ दे दिया जो कि कबीले तारीफ है। आप दोनों को माता पिता बनने की तहे दिल से शुभकामनाएं। उम्मीद है आप दोनों एक अच्छे माता पिता साबित होंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये