सनी लियोन के जन्मदिन पर विशेष स्टोरी 

1 min


जाने माने लेखक हरविंदर मांकड़ आपको बता रहे है सनी लियोन से जुडी कुछ ख़ास बातें.वो खुद सनी लियोन के साथ काफी काम कर चुके हैं और उनसे उनका करीबी दोस्ताना रिश्ता भी है.तो आइये जानते हैं उनकी जुबानी..सनी लियोन का जन्मदिन पर  सनी की कहानी-
sunny-leone2
* 13 मई 1981 को पैदा हुई  सनी लियोन  का  असली नाम किरन जीत  मल्होत्रा  हैं  पोर्न फिल्मों का जब उन्हें ऑफर मिला तो उन्होंने अपना नाम  सनी  कर लिया।
 * बिग बॉस 5 में आने के  बाद ही लोगों को पता चला कि वे पोर्न स्टार हैं और उसके तुरंत बाद वे भारत में लोकप्रिय हो गईं। बिग बॉस से भी पहले हरविंदर  उनको अपने शो सत्यम शिवम् सुंदरम के लिए अनुबन्दित कर चुके थे.*  निर्माता महेश भट्ट ने  फिल्म ‘कलयुग’ के लिए भी सनी को साइन करने की कोशिश की थी, लेकिन सनी ने तब वन मिलियन डॉलर मांगे थे और यह रकम सुन भट्ट ने उन्हें साइन करने का इरादा छोड़ दिया था ।
129
* सनी लियोन ने  पहले  किस का स्वाद  11 वर्ष की उम्र में लिया । 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया और 18 वर्ष की उम्र में यह जाना कि वे बायसेक्सुअल हैं।
* सनी ने  एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम किया है, बाद में वो पोर्न फिल्मों से जुड़ गयी ।
174110-sunny-leone-650
* सनी को जब एक  मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने  के लिए कहा गया तो उनको  काफी स्कोप नजर आया। पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था। इसलिए उन्होंने इस दुनिया में कदम रख दिया ।* वर्ष 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। पोर्न इंडस्ट्री में वो सिर्फ इस वादे के साथ आई थी  कि वे लेस्बियन सीन ही करेंगी।
* वर्ष 2007 में सनी पहली बार एक पुरुष के साथ सेक्स करती नजर आई वो थे  उनके  मैट एरिक्सन जो उनके मंगेतर थे। उन्होंने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट करवा कर उस फिल्म में काम किया जिसका नाम था  सनी लव्स मैट।
Sunny-Leone-with-Husband-Daniel-Weber-featured-in-film-Dangerous-Beauty-paknation.pk-3
* बाद में पैसा आते देख उनका विचार बदल गया और उन्होंने दूसरे पुरुषों के साथ भी फिल्म करने के लिए हामी भर दी और टॉमी गन, चार्ल्स डेरा, जेम्स डीन जैसे पुरुषों के साथ पोर्न  फिल्में की।
ragini-mms-532aa10de2fc1_exlst* सनी ने एडल्ट फिल्मों के अलावा कुछ फिल्म और टीवी शो में भी काम किया है।
*सनी का कहना है कि उन्होंने अपना पेशा बिना किसी के दबाव में अपनी मर्जी से चुना और वे जो करती हैं उन्हें उस पर गर्व है।
* सनी लियोन ने लगभग 35 एडल्ट फिल्म बतौर एक्ट्रेस की हैं और 25 फिल्मों का निर्देशन किया है।
ragini-mms-2_138933441000
* रागिनी एमएमएस 2 के लिए काम मांगने वो  एकता कपूर के ऑफिस में उनसे मिलने बुर्का पहन कर गई थीं।* सनी अपना खाली समय वे पेंटिंग, हॉर्स राइडिंग और रीडिंग कर बिताती हैं। डिस्कवरी चैनल देखना उन्हें बेहद पसंद है।
सनी लियोन की और खबरें पढ़ें

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये