एक्टर हर्ष नागर और एक्ट्रेस सन्नी लियोन ने आपस में शेयर किया है एक स्पेशल बॉन्ड, जानिए !

1 min


स्टार भारत एक बार फिर अपने नए शो ‘कार्तिक पूर्णिमा’ के साथ आ रहा है जो एक लड़की की अनोखी कहानी पर बनी है। जनवरी में शुरू होने वाली पूर्णिमा (पौलमी दास) की कहानी उसकी सीरत का गुणगान करती है। रोलिंग पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले शो की प्रोड्यूसर संजोत कौर है, जिन्होंने इससे पहले भी कई शोज़ पर काम किया है। इस शो में फिल्म और टेलीविजन एक्टर साथ ही प्रसिद्ध मॉडल रह चुके हर्ष नागर लीड किरदार निभा रहे हैं । हाल ही में सन्नी लियोन के साथ फिल्म करके लौटे हर्ष नागर को उनके नए शो ‘कार्तिक पूर्णिमा’ के लिए एक्ट्रेस सन्नी लियोन ने बधाई दी है साथ ही उन दोनों ने आपस में बहुत स्पेशल बांड शेयर किया है।

एक्टर हर्ष नागर कि मैंने हाल ही में सन्नी लियोन के साथ एक फिल्म शूट की है, जिसके तुरंत बाद मैंने स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘कार्तिक पूर्णिमा’ को साइन किया। इसके लिए मुझे सन्नी लियोन ने मुझे मैसेज करके बधाइयां भेजी हैं  मेरा उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत बेहतरीन रहा । क्युकि मुझे ट्रेवल करना और सभी कल्चर्स को एक्सप्लोर करना बहुत पसंद है। ऐसे में सन्नी लियोन के साथ काम करना मेरे लिए बहुत मददगार रहा । मैंने उनकी बायोग्राफिकल वेब सीरीज़ देखी थी तो उन्हें मिलने से पहले ही मैं काफी कुछ उनके बारे में जान गया था। चाहे वह बचपन को लेकर हो, कैनेडा और यूएसए में उसकी लाइफ को लेकर हो, उनकी इन्क्रेडिबल लाइफ जर्नी, उनका बिग बॉस एक्सपीरियंस, उनका इंडियन स्टारडम, उनका डायट, उनके पति, उनके मातृत्व, उनका काम के लिए प्रेम सबकुछ। हमारा बांड सेट पर बहुत अच्छा था।  हम सेट पर जब शूट के बाद फ्री हो जाते थे तो फ़ोन पर लूडो खेलते थे,  गेम में हारने वाले को चिढ़ाना और गेम खेलते  समय एकदूसरे को चीट करना हमें बहुत पसंद था ।

हर्ष ने आगे बताते हुए कहा कि जब मुझे एक्ट्रेस सन्नी लियोन ने खुद विश किया तो मुझे बहुत अच्छा लगा  मुझे उम्मीद है दर्शकों को पहली बार मैं डॉक्टर के किरदार में पसंद आऊंगा। इस किरदार के लिए मैंने बहुत मेहनत  की है और अपना वेट लूज़ करने के लिए मैं स्पेशल डायट पर हूँ ।

आपको बता दें कि इससे पहले हर्ष ने एक्टर शाहरुख खान के रेड चिल्ली द्वारा प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्म में काम किया है और कई टीवी शोज़ में भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। अब जब हर्ष ने अपने किरदार को दर्शकों के सामने लाने से पहले इतनी मेहनत की है और उन्हें एक्ट्रेस सन्नी लियोनी ने भी नए शो की बधाइयां देदी हैं तो हर्ष अपने शो के कैरेक्टर कार्तिक के रूप में दर्शकों न पसंद आएं यह भला कैसे हो सकता है। ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो जल्द ही इस नए साल पर दर्शकों के लिए स्टार भारत पर प्रस्तुत किया जाएगा।

और पढ़े: ‘ये दिल आशिकाना’ का एक्टर 11 साल बाद कर रहा है बॉलीवुड में वापसी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये