सनी लियोन ने किया खुलासा पिता ने बॉयफ्रेंड के साथ गंदा काम करते हुए पकड़ा था

1 min


पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन ने हाल ही में में अपनी सेक्स से जुडी लाइफ के बारे में बयान दिया है। यह बयान उन्होंने एक इंटरव्यू में दिया. Hanne Chavan नाम एक यूट्यूब चेनल को दिए इंटरव्यू में सनी ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।

Sunny leone with Father
Sunny leone with Father

सनी ने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि जब वे टीनएज में थी तो मिशिगन में वे एक लड़के को डेट कर रही थी. ।सनी ने कहा कि वह लड़का काफी हॉट था वह एक बॉस्केटबॉल प्लेयर था साथ ही वो काफी हेंडसम भी था सबकुछ बहुत सही चल रहा था। ‘रोमियो और जूलियट’ का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे. एक दिन हम दोनों एक बड़े हॉल में कॉर्नर में बैठे थे, मैं उस लड़के की गोद में बैठी थी और हम दोनों काफी ज्यादा इंटिमेंट हो गए थे।

तभी मेरे पिता वहां आ गए और हम दोनों को उस हालात में पकड़ लिया. यह काफी बुरा और शर्मनाक था. मैं अपने पिता को देखकर डर गई थी. मेरे पिता ने मुझे बहुत डांटा यह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था. इसके बाद हम मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गए थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये