सनी लियोनी अभी से देख रही हैं 4 मई के सपने, Beach photo शेयर कर कही ये बात

1 min


सनी लियोनी Beach photo

जानिए, लॉकडाउन खुलने के बाद क्या करेंगी सनी लियोनी ?

देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पीएम मोदी ने 3 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। ऐसे में कुछ लोग 4 मई को लॉकडाउन खत्म होने पर क्या करना है, ये अभी से सोच रहे हैं। हम बात कर रहे हैं, एक्ट्रेस सनी लियोनी की। दरअसल, सनी लियोनी अभी से 4 मई के सपने देखने लगी हैं। इस बात की जानकारी हमें इंस्टाग्राम सनी लियोनी की Beach photo देखकर हुई। दरअसल, इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी ने Beach photo शेयर की है।

समुंदर किनारे पोज दे रही हैं सनी

सनी लियोनी की Beach photo में वो समुंदर किनारे पोज देते हुए नज़र आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 4 मई के सपने देख रही हूं। लोग सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की Beach photo बार-बार देख रहे हैं और उस पर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है। इस फोटो में सनी लियोनी ब्लू कलर की मोनोकनी में नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “चार मई के सपने देख रही हूं। गर्मी का 12वां दिन।”

कुछ दिन पहले शेयर किया था वीडियो

आपको बता दें कि इस फोटो से पहले सनी लियोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो अपने फैंस को सिग्नेचर स्टेप्स सिखाते हुए नज़र आ रही थीं। इस वीडियो को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि बाकी स्टार्स की तरह ही सनी लियोनी भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं। और घर पर रहकर ही वो अपने सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ेंजानिए, क्या है अनीता राज का वर्कआउट सीक्रेट ? 57 साल की उम्र में भी हैं इतनी फिट

SHARE

Sangya Singh