INTERVIEW!! “निजी जीवन में मैं इस किरदार के बिलकुल विपरीत हूँ” – सनी लियोन

1 min


Sunny-leone-interview.gif?fit=650%2C450&ssl=1

लिपिका वर्मा

हाल ही में सनी लियोन से उनकी फिल्म, “वन नाईट स्टैंड” के बारे में बातचीत करने पहुंची, सनी ने बहुत ही खुल कर हम सब से ढ़ेर सारी बातें की पेश हैं बातचीत के कुछ अंश –

आपकी फिल्म ‘वन नाईट स्टैंड’ के बारे में कुछ हाईलाइट कीजिये ?

‘वन नाईट स्टैंड’ भारत में और विदेशों में सब जगह होता है। इस किरदार को मैंने निभा तो लिया किन्तु निजी जीवन में, मैं इस किरदार के बिलकुल विपरीत हूँ। इस फिल्म को देखने के बाद यह आपको तय करना होगा कि क्या उस लड़की को अपने जीवन में ऐसा करना चाहिए था या नहीं। आपकी लाइफ तो एकदम खराब हो जाती है। और जो मेल लीड है उसे ऐसा करना चाहिए या नहीं। खैर फिल्म देखिये और फिर आप खुद ही तय किजियेगा।

sunny-leone-1458724228

आपके स्टीरियोटिपिकल बोल्ड एवं सेक्सी अवतार को लेकर आप पर कोई प्रेशर रहता है ?

देखिये मैं फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनने आई हूँ और यदि मैं सर से लेकर पांव तक ढ़की रहूं तो लोग मुझे पागल ही समझेंगे ? मेरे ख्याल में जैसे जैसे मैं फ़िल्में करती जा रही हूँ, मेरी अभिनय शक्ति बेहतर ही हो रही है और मेरी जो इमेज है पहले की (पोर्न स्टार) यह भी नही कह सकती हूँ कि मैं वह सब भूल गयी हूँ यदि लोगों ने मुझे उस व्यक्ति विशेष के रूप में देखा है तो जाहिर सी बात है उसे भी भूलने में उन्हें थोड़ा वक़्त तो लगेगा ही।

vtl9g7l33sqx6qex.D.0.Sunny-Leone-One-Night-Stand-Film-Pic

आप क्या मीडिया के लिए सॉफ्ट टारगेट हैं, यह मानती हैं आप ?

जी हाँ मैं ही नहीं बल्कि मेरा ऐसा मानना है कि हम सब सेलेब्रिटी होने के नाते सॉफ्ट टारगेट तो हो ही जाते हैं क्योंकि हमारी लाइफ टेबल पर होनी चाहिए ऐसा पब्लिक चाहती है। उन्हें हमारे निजी जीवन के बारे में जानने की इच्छा रहती है और मीडिया उस पर ज्यादा पेशकश भी करती है।

भूपेंद्र चौबे के इंटरव्यू के बारे में खेद है आपको ?

शुरआती दौर में इंटरव्यू बहुत अच्छा जा रहा था किन्तु उसके बाद उनके असुविधाजनक सवाल बंद ही नहीं हो रहे थे। मैं वहां से उठ कर भी जा सकती थी किन्तु यह अव्यवसायिक होता अतः मैंने उस इंटरव्यू को पूरा करने की ठानी, बस यही डर था कि जनता इसे कैसे लेती है। यह देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हुई कि इस इंटरव्यू के बाद मुझे जनता और बॉलीवुड वालों का समर्थन मिला। यह मेरी खुशनसीबी है कि मेरी सच्चाई सबको हजम हुई और मैं इस बात से खुश हूँ कि लोग सही और गलत में फर्क करना बखूबी जानते हैं। ट्विटर द्वारा मुझे बहुत समर्थन मिला, और मैं लोगों के दिल के करीब पहुँच गयी।

sunny-leone_640x480_51453469008

आपके फैंस टोर्रेंट्स से डाउनलोड कर आपकी फिल्में देखते है क्या कहना चाहेंगी ?

मैं दूसरों के बारे में क्या कहूं, मेरे घरवाले और मैं खुद अपनी फ़िल्में और दूसरी फ़िल्में खरीद कर देखती हूँ। हम कोई भी चीज़ चुरा कर नहीं देखते हैं और ऐसा ही होना चाहिए। पर फैंस को ऐसा लगता है कि जब हम फ्री में फिल्म दख सकते हैं तो पैसे क्यों खर्च करें ? आपको एंटरटेनमेंट चाहिए है तो पैसे खर्च कर के फ़िल्में देखनी चाहिए नहीं तो एक समय ऐसा भी आएगा जब आप को फ़िल्में न परोसी जाये। क्योंकि कुछ भी करने के लिए पैसे चाहिए होते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये