INTERVIEW!! “आप सर से लेकर पैर तक ढके हो सकते हैं और तब भी “सेक्सी” लग सकते हैं” – सनी लियोन

1 min


लिपिका वर्मा

सनी लियोन ने ‘मस्तीज़ादे’ में दोहरा किरदार निभाया है और वह बहुत खुश हैं इस किरदार को निभाकर जहाँ वह लैला लेले बनी हैं एक तरफ तो दूसरी तरफ लिल्ली लेले बनकर खूब ऊधम मचा रही हैं फिल्म में -“जी हाँ डबल रोल की बात तो बहुत अच्छी हुई है मेरे साथ किन्तु सच कहूँ तो मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बना पाई इस बात से मैं हैरान हूं और खुश भी हूँ। मुझे विश्वास ही नहीं था कि मैं बॉलीवुड में इतना अच्छा कर पाऊँगी और हाल ही में ट्विटर पर सोनम ने मेरी तारीफ की मुझे बेहद ख़ुशी मिली, प्रियंका चोपड़ा भी मेरी ऑल टाइम फेवरेट हीरोइन है और आमिर खान भी मुझे शुरू से पसंद है। जब यह सब मेरी तारीफ में दो शब्द कह देते हैं तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रह जाता है। ”

एक अनूठी भेंटवार्ता में सनी ने सेक्सी का मायने क्या है उनके लिए, 2015-2016 में उतार – चढ़ाव, अपनी फ़िल्में इत्यादि के बारे में –  लिपिका वर्मा को बताया –

mastizaade-759

आपके किरदार लैला लेले और लिल्ली लेले के बारे में कुछ बतलाएं ?

लिली लेले मेरे निजी जीवन से बहुत मिलती जुलती हैं। यह कुछ अनाड़ी है, रूढ़िवादी हैं। जबकि लैला सेक्सी औरत है, बॉम्बशेल हैं और वह सबके मन में उत्तेजना पैदा करती है। यह दोनों चरित्र एक दूसरे से बहुत अलग हैं।

यह दोनों किरदार करने में कितनी दिक्कत का सामना करना पड़ा आपको ?

बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ा जाहिर सी बात है एक तरफ आप सीधी -सादी लड़की का किरदार करते हैं ठीक उसके विपरित सेक्सी और कामुक (सेन्सुयस) लैला का किरदार करते हैं। पर सच कहुँ तो दोनों किरदार बहुत ही चैलेंजिंग हैं और दोनों को निभाने में बहुत ही मजा आया मुझे

sunny-leone-story_650_051615105431

क्या किरदार करते समय आप अपनी रियल लाइफ से कुछ अंश या अनुभव से प्रेरित होते हैं ?

जी हाँ, अपनी ज़िन्दगी के कुछ पल जो कुछ संवेदनशील होते हैं, सेक्सी होते हैं सीरियस भी होते हैं, उनसे तो हम जरूर प्रेरित होते हैं। फिलहाल इस फिल्म में संवेदनशील सीन्स कुछ नहीं किये हैं मैंने। किन्तु आगे की मेरी कुछ आने वाली फिल्मों में संवेदनशील केरैक्टर निभा रही हूं मैं और इस बात की मुझे ख़ुशी भी है कि मुझे अलग अलग किरदार करने को मिल रहे हैं। वर्क शॉप में अपने आप को तैयार करना भी बहुत अच्छी बात है आजकल शूटिंग से पहले हम काफी सशक्त हो जाते हैं। इस से शूटिंग करने में आसानी हो जाती है।

सनी लियोन की “सेक्सी” कहलाये जाने की डेफिनिशन क्या है ?

जो कुछ भी एक स्त्री के मुताबिक हो उसके लिए वही, “सेक्सी” का मायने हो सकता है…. मर्दों के बारे में मुझे समझ नहीं है। एक स्त्री के लिए सेक्सी का मायने, “आत्मविश्वास” होना ज़रूरी है फिर चाहे आप साइज जीरो हो या मोटे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है आपको। आप लम्बे हो छोटे हो काले या फिर गोरे हो। फिर यदि आपने किसी को नाईट क्लब में मिनीस्कर्ट पहने देखा हो तो भी आप के लिए यह बड़ी बात नहीं होनी चाहिए। आप सर से लेकर पैर तक ढ़के हो सकते हैं और तब भी “सेक्सी” लग सकते हैं !”

Sunny-Leone-2 (1)

आप को नहीं लगता आप टाइप कास्ट हो चुकी हैं लोग आपको सेक्सी अवतार में ही देखना चाहते हैं ?

मेरी हर फिल्म में उन्हें में कुछ अलग करते हुए नजर आ रही हूँ सो अब जो आगे की फ़िल्में है उसमें वह मुझे कैसे देखते हैं फिर यह निश्चित होगा। मेरे लिए मेरे फैंस और दर्शकों को खुश करना सबसे जरुरी है।

2015 आपके लिए कैसा रहा और 2016 से क्या अपेक्षा रखते हैं आप ?

2015  कुछ अच्छा कुछ बुरा रहा लेकिन कुल मिलकर मैं खुश हूँ और 2016 की शुरुआत, “मस्तीज़ादे से हो रही है एक अच्छी शुरुआत है आगे भी कुछ अच्छी फ़िल्में कर रही हूँ सो मैं यही चाहती हूँ कि 2016 बेहतर ही होगा !!

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये