नोएडा स्टेडियम में दिखेगा सनी लियोन का जलवा – स्टेज परफार्मेंस के लिये हिंदुस्तान के अलग-अलग शहरों में जायेंगी सनी लियोन

1 min


बॉलीवुड में कई सारी विदेशी हसीनाओं ने कदम रखे हैं पर इनमें से बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई और उनमें से एक है बॉलीवुड में फिल्म जिस्म-2 से धमाकेदार एंट्री करने वाली कैनेडियन ब्यूटी सनी लियोन। सनी लियोन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सनी लियोन ने बॉलीवुड में कई ऐसे आईटम सॉन्ग किये है जिन्हें देखकर लोगों ने उन्हें काफी सराहा है। चाहे वो फिल्म ‘‘शूट आउट एट वडाला‘‘ का आईटम नंबर ‘‘लैला तेरी ले लेगी‘‘ हो या फिर रागिनी एमएमएस का चर्चित गाना ‘‘बेबी डॉल मैं सोने दी‘‘ या फिर हो ‘‘पानी वाला डांस‘‘ सनी लियोन के इन आईटम नम्बर्स ने लोगों के दिलों को धड़कने पर मजबूर कर दिया।

बॉलीवुड में इतने हिट आईटम नम्बर करने के बाद बहुत ही जल्द सनी लियोन स्टेज शोज के जरिये धूम मचाने आ रही हैं। गौरतलब है कि सनी लियोन अगले साल 31 जनवरी को नोएडा के नोएडा स्टेडियम में स्टेज शो करने जा रही हैं। क्रिएटिव मिडिया इवेंट कम्पनी की तरफ से आयोजित इस शो की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। और इन शोज की टिकट बहुत ही जल्द ऑनलाईन मिलनी शुरू हो जायेंगी। इसके अलावा सनी लियोन अगले साल नोएडा, अहमदाबाद, चंडीगढ़, कोलकाता, लखनउ और मुम्बई में भी स्टेज शोज करते हुए नजर आयेंगी। अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा की सनी लियोन के आईटम नम्बर का जादू लोगों को कितना दिवाना बनाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये