अपने मम्मी पापा की तस्वीरें कभी नहीं देखती सनी लियोन…

1 min


बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ने अपने करियर में ही नहीं अपनी ज़िन्दगी में कई उतार चढ़ाव का सामना किया हैं. अपने संघर्ष को लोगों तक पहुँचाने के लिए सनी ने अपनी बायोपिक भी बनायीं जिससे लोगों ने पोर्न स्टार सनी को नहीं बल्कि असली सनी को देखा. एक समय था जब वह सनी टॉप की पॉर्न स्टार थीं. फिर उन्होंने बॉलीवुड की और अपने कदम रखा जहाँ उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. लेकिन अपनी कड़ी मेहनत के बाद सनी आज सभी के दिलों पर राज़ कर रही है.

सनी लियोनी की पूरी कहानी एक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए सबके सामने आई. लेकिन आपको बता दें की ये वेब सीरीज करना भी सनी के लिए बिलकुल आसान नहीं था. क्योंकि सनी को उन यादों को दोबारा जीना था जिन्हें वो बेहद याद करती है. सनी कहती हैं, आमतौर पर आप किसी की धारणा नहीं बदल सकते. इस वेब सीरीज को लेकर मैं नहीं सोचती थी कि इसके बाद मेरे प्रति लोगों का नजरिया बदल जाएगा. यह आइडिया मुझे इसलिए पसंद आया क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट में गहराई थी. इसमें केवल मेरे अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था.

सनी ने आगे बताया कि वेब सीरीज की शूटिंग में इमोशनल लेवल पर काफी मुश्किलें हुईं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी जिंदगी की कुछ कड़वी यादें दोबारा जी रही थीं. वह दिल तोड़ने वाला पल था जब मैं अपनी जिंदगी के वो पल अलग-अलग किरदारों के साथ निभा रही थी. वैसे में अपने मम्मी पापा की तस्वीरें नहीं देखती. क्योंकि तस्वीरें देखकर मैं उन्हें मिस करने लगती हूं. लेकिन सेट पर सभी असल तस्वीरें थीं. बेहद मुश्किल होता है जब आप वो बातें दोबारा सुनते हैं जो कभी आपके पैरेंट्स ने आपसे कही थीं. लेकिन मैं चाहती थी कि वेब सीरीज में सच दिखाया जाए. आपको बता दें की सनी लियोन साउथ की फिल्म वीरमादेवी में नजर आयेंगी. इसके अलावा सनी दिलजीत और कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आएँगी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.


➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये