सनी लियोन का इवेंट मैनेजर बना हीरो

1 min


वो कहते हैं न कि अगर जिसकी किस्मत  बुलंद  हो तो उसके आपपास के लोग भी सोने की थाली में खाना शुरू कर देते हैं । आजकल ये उदाहरण पूर्व पोर्नो फिल्म स्टार सनी लियोन पर फिट बैठता है । वो इसलिये क्योंकि आज वो बॉलीवुड में हिन्दी फिल्मों की हॉट बिकाऊ हीरोइन बन चुकी है। अब अगर सनी हॉट हैं तो उसके आसपास रहने वाले लोग भी कुछ तो गर्म होगें ।

film riveng ka muhurt

हाल में प्रडयूसर गुरप्रीत त्रिपाठी ने अपनी फिल्म‘ रिवेंज’में सनी लियोन के इवेंट मैनेजर पियूष आंनद को लीड रोल में कास्ट किया है । पियुष शुरू से ही सनी के देश में होने वाले सभी इवेंट मैनेज करता रहा है । सुना है पियूष एक अरसे से एक्टिंग में भी स्ट्रगल कर रहा था । जब वो निर्माता गुरप्रीत से मिला तो उन्होंने उसे अपने प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म ‘रिवेंज’ में कास्ट कर लिया । हाल ही में इस फिल्म का मुहूर्त कुमार सानू के स्टूडियों सना म्युजिक वल्र्ड में गायिका मीता अधिकारी और पूनम विश्वकर्मा की आवाज  में गाये गीत के साथ हुआ । पूनम द्धारा लिखे गीत को कंपाजे किया बाबा जागिरदार ने । फिल्म की शूटिंग जल्दी ही गुजरात के नाडियाड में शुरू होगी ।

film riveng 2
वी के पिक्चर्स की दूसरी फिल्म रीवेंज के निर्माता हैं गुरप्रीत त्रिपाठी । निर्देशक हरमिन्दर पॉल,गीतकार पूनम विश्वकर्मा,संगीतकार बाबा जागिरदार तथा गायिका मीता अधिकारी और पूनम विश्वकर्मा ।
कास्ट- पियूष आंनद, जोया राठौर, एयवर्या राजपूत, भावना, बादल शेख,तनवीर खान, इम्तियाज तथा मुश्ताक खान ।

SHARE

Mayapuri